By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रात 10.30 बजे पटना SSP दफ्तर पहुँच गए DGP, पुलिस महकमे में मचा हडकंप

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

रात 10.30 बजे पटना SSP दफ्तर पहुँच गए DGP, पुलिस महकमे में मचा हडकंप

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के नए DGP गुप्तेश्वर पांडेय कार्य भार संभालने के साथ ही फुल एक्शन में आ गए हैं. सोमवार की रात साधे दस बजे अचानक पटना एसएसपी कार्यालय पहुँच गए. उनको देख अधिकारीयों के होश उड़ गए. DGP और रात साधे दस बजे एसएसपी ऑफिस. पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. डीजीपी यहाँ चाय नाश्ता करने नहीं बल्कि औचक निरिक्षण करने पहुंचे थे. पहुँचते ही उन्होंने लंबित पड़े आपराधिक मामले की फाइलों को मंगवाकर खंगालना शुरू कर दिया.डीजीपी  गुप्तेश्वर पांडेय ने एसएसपी ऑफिस में पटना पुलिस की रात में ही जमकर क्लास लगा दी. आधी रात तक वहां जमे रहे. पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते रहे. उन्होंने पुलिस गश्ती में तेजी लाने और फ़रार अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का आदेश देते हुए कहा कि ड्यूटी में कोताही करनेवाले पुलिसकर्मी बख्शे नहीं जायेगें.

गौरतलब है कि आज ही यानी सोमवार को  DGP ने सभी जिलों के SP को कड़े निर्देश दिए है. उन्होंने सभी SP से कुर्की जब्ती की कार्रवाई में तेजी लाने और  विशेष छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया है. बिहार में अपराधियों की धर पकड़ के लिए विशेष छापेमारी अभियान के तहत होटल और अन्य जगहों पर छापेमारी किये जाने का आदेश दे दिया है. DGP पटना की ट्रैफिक व्यवस्था से भी चिंतित हैं. उन्होंने पटना में ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव के भी निर्देश दिए हैं. इसके लिए उन्होंने बाइकर्स गैंग पर शिकंजा कसने की हिदायत दी है.अब पुलिस  राजधानी के लॉज और हॉस्टल में भी छापा मारेगी.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

आपको बता दें कि 2 फरवरी को लगातार हो रही हत्याओं पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि अब गोली चली तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे. उसका जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा था कि हत्या की कई वजहें होती हैं, लेकिन अपराधी अगर ये सोचते हैं कि वो अपराध करके कहीं छुप जाएंगे तो अब वो चूहे की बिल में घुसे हों तो हम उन्हें खींचकर बाहर निकाल लेंगे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.