By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अपराध नियंत्रण को लेकर एक्शन में DGP, दो दिनों में कई थानों का कर चुके निरीक्षण

;

- sponsored -

बिहार में अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार एक्शन में रहने वाले बिहार के डीजीपी लगातार बिहार के थानों में में अचानक पहुंचकर गड़बड़ियों का जायजा ले रहे हैं. इलाके में अपराध नियत्रंण को लेकर संबंधित पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दे रहे हैं इसी कड़ी में डीजीपी बेतिया पहुंचे.

-sponsored-

-sponsored-

अपराध नियंत्रण को लेकर एक्शन में DGP, दो दिनों में कई थानों का कर चुके निरीक्षण

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में अपराध नियंत्रण को लेकर लगातार एक्शन में रहने वाले बिहार के डीजीपी लगातार बिहार के थानों में में अचानक पहुंचकर गड़बड़ियों का जायजा ले रहे हैं. इलाके में अपराध नियत्रंण को लेकर संबंधित पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दे रहे हैं इसी कड़ी में डीजीपी बेतिया पहुंचे. बेतिया में ना रूक कर डीजीपी सीधा भारत नेपाल सीमा पर स्थित मानपुर पहुंचे, जहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया. वहीं रात के लगभग डेढ़ बजे वह इनरवा थाना पहुंचे, जंहा डीजीपी ने इनरवा थाना का निरीक्षण किया.

इसके बाद सोमवार सुबह डीजीपी मानपुर से निकलकर सहोदरा स्थान पहुंचे और रामनगर जाने के दौरान अचानक शिकारपुर थाना पहुंच गए. जहां लोगों से उन्होंने मुलाकात की. शिकारपुर थाना में अचानक डीजीपी के पहुंचने से हड़कम्प मच गया. हालांकि डीजीपी ने शिकारपुर थाना में ज्यादा समय व्यतीत नहीं किया और थाना परिसर में मौजूद लोगों से बात की.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस दौरान डीजीपी ने बेतिया एसपी जयंतकांत व शिकारपुर थानाध्यक्ष की तारीफ करते हुए कहा की मुहर्रम के दौरान एसपी व थानाध्यक्ष ने बेहतर कार्य किया है. शिकारपुर थाना से निकलकर डीजीपी सीधा रामनगर की ओर निकल गए हालांकि बेतिया में भी डीजीपी द्वारा बैठक करने की सूचना मिल रही है. वहीं वाल्मीकिनगर भी डीजीपी जा सकतें हैं. हालांकि जिले में डीजीपी के आने की सूचना से पुलिस महकमे में अफरा-तफरी का माहौल है और सभी थाना अलर्ट पर है. सभी थाना की पुलिस घबराहट में हैं कि किस थाना में डीजीपी पहुंच जाएं, यह कहा नहीं जा सकता है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.