By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पुलिसकर्मियों डयूटी की तरह करनी होगी डयूटी, मटरगश्ती पर होगी कारवाई, डीजीपी ने जारी किया आदेश

;

- sponsored -

क्राइम कंट्रोल को लेकर सख्त बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय डयूटी को औपचारिकता समझकर पूरा करने वाले पुलिसकर्मियों को लेकर भी बिल्कुल सख्त हैं। उन्होंने आज आदेश जारी किया है। आदेश के मुताबिक डयूटी की जगह मटरगश्ती करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी।

-sponsored-

-sponsored-

पुलिसकर्मियों डयूटी की तरह करनी होगी डयूटी, मटरगश्ती पर होगी कारवाई, डीजीपी ने जारी किया आदेश

सिटी पोस्ट लाइवः क्राइम कंट्रोल को लेकर सख्त बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय डयूटी को औपचारिकता समझकर पूरा करने वाले पुलिसकर्मियों को लेकर भी बिल्कुल सख्त हैं। उन्होंने आज आदेश जारी किया है। आदेश के मुताबिक डयूटी की जगह मटरगश्ती करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी। जारी आदेश में कहा गया है कि अनावश्यक रुप से टहलते, इकठ्ठा होकर चाय पीते हुए और मोबाईल पर बात करते हुए पाए जाने पर पुलिसकर्मियों पर अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

एडीजी मुख्यालय द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि सरदार पटेल भवन में अवस्थित विभिन्न कार्यालयों में कार्यरत पुलिसकर्मियों को हमेशा कोरिडोर में अनावश्यक रुप से टहलते, इकठ्ठा होकर चाय पीते हुए और मोबाईल पर बात करते हुए देखा जा रहा है, जो काफी अशोभनीय और खेदजनक है।सभी कार्यरत कर्मियों को निर्देशित किया जाता है कि कोरिडोर में अनावश्यक रुप से टहलते हुए, चाय पीते हुए और मोबाईल पर बात करते हुए पाए जाने पर कठोर अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.