By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गांव के अपराधियों की बनेगी कुंडली, थाना स्तर पर बनेगा क्रिमिनल एलबम: डीजीपी

- sponsored -

गांव के अपराधियों की बनेगी कुंडली, थाना स्तर पर बनेगा क्रिमिनल एलबम: डीजीपी

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए डीजीपी ने हर गांव के अपराधियों और बदमाशों को चिन्हित कर उसका डेटा इकट्टा करने का आदेश दिया है.डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि अब हर थाने को यह काम करना होगा.सभी थाने अब गांव के अपराधियों का डाटा बनवायें.उसमें नाम-पता,फोटो से लेकर अपराध की पूरी कुंडली होनी चाहिए.डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज गुरूवार को वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी आईजी, डीआईजी,एसएसपी और एसपी के साथ मीटिंग की और आवश्यक निर्देश दिए.

डीजीपी ने सभी अधिकारियों से कहा कि आपलोग थानास्तर पर अपराधियो का डाटा बनवाने का निर्देश दें.उन्होंने थानास्तर पर अपराधियो का एलबम बनाने का निर्देश दिया.आनेवाले दिनों में इसे सीसीटीएनएस पर भी डाला जाएगा.डीजीपी ने मीटिंग में कहा कि डेटा बेस तैयार होनेलके बाद अपराध होने पर अपराधियो की पहचान में मदद मिलेगी.

Also Read

-sponsored-

डीजीपी ने सभी पुलिस के अधिकारियों को जमानत पर छूटे अपराधियो पर भी निगरानी रखने का आदेश दिया. मीटिंग में एडीजी मुख्यालय जितेंद्र कुमार,एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमित कुमार भी शामिल थे.डीजीपी के इस आदेश से अपराधियों के बीच हडकंप मच गया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.