By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

छपरा में मुठभेड़ में शहीद पुलिसवालों को श्रद्धांजलि छपरा पहुंचे डीजीपी

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

छपरा में मुठभेड़ में शहीद पुलिसवालों को श्रद्धांजलि छपरा पहुंचे डीजीपी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के छपरा (Chapra) में अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो पुलिसवालों की शहादत से पूरा पुलिस महकमा बौखलाया हुआ है. सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल की हत्या के बाद बुधवार को बिहार पुलिस (Bihar Police) के डीजीपी (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय शहीदों को श्रद्धांजलि छपरा पहुंचे. डीजीपी ने  पुलिसकर्मियों पर हमले को अपराधियों का कायराना हरकत बताते हुए कहा कि वो कहीं भी होगें, पुलिस उन्हें खोज लेगी. पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने कहा कि इस मामले में हर एंगल से जांच होगी और दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

इस हत्याकांड की सीबीआई जांच के सवाल पर डीजीपी ने कहा कि बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने में खुद सक्षम है. गौरतलब है कि एसआई मिथिलेश कुमार के परिजन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.डीजीपी पांडेय ने कहा कि जितने भी लाइसेंस धारी अपने शस्त्रों का दुरुपयोग करते हैं उनका लाइसेंस रद्द होगा. बुधवार को डीजीपी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने छपरा पहुंचे. गुप्तेश्वर पांडेय ने पुलिस लाइन में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी साथ ही पुलिसकर्मियों के साथ इस मामले को लेकर बैठक भी की.

Also Read

-sponsored-

 डीजीपी के साथ इस बैठक में सारण के एसपी समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहेंगे.गौरतलब है कि  सारण पुलिस दरोगा मिथिलेश कुमार शाह और सिपाही फारूक अहमद की हत्या के बाद से गुस्से में है.पुलिस की एक विशेष टीम इस मामले के खुलासे में भी जुट गई है. गौरतलब है कि मंगलवार की रात अपराधियों के साथ हुई मुठभेड़ में एसआईटी के सब-इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार और सिपाही फारूक अहमद की गोली लगने से मौत हो गई थी.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.