By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

DGP के पड़ोसी भी नहीं हैं सुरक्षित, पूर्व मंत्री के बंगले से 2.5 लाख की संपत्ति उड़ा ले गए चोर

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है.राजधानी पटना में बढ़ रही चोरी की घटनाओं से आम से लोगों की नींद उड़ गई है.आम हों या खास सभी चोरों के निशाने पर हैं.अब पटना के वीवीआईपी इलाके भी चोरों के निशाने पर हैं. अब चोर डीजीपी के पड़ोसियों को भी नहीं बख्श रहे.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है.राजधानी पटना में बढ़ रही चोरी की घटनाओं से आम से लोगों की नींद उड़ गई है.आम हों या खास सभी चोरों के निशाने पर हैं.अब पटना के वीवीआईपी इलाके भी चोरों के निशाने पर हैं. अब चोर डीजीपी के पड़ोसियों को भी नहीं बख्श रहे. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी के विधायक प्रेम कुमार (BJP MLA Prem Kumar) के घर पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. चोरों ने पूर्व मंत्री के घर से 2.5 लाख की संपत्ति उड़ा ली. चोरों का मन इतने से नहीं भरा तो वे पूर्व मंत्री के घर में मौजूद लॉकर को भी अपने साथ ले गए.

पूर्व मंत्री प्रेम कुमार का आवास बिहार के डीजीपी एसके सिंघल के आवास के बगल में है. चोरी की इस वारदात को लेकर सचिवालय थाने में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है, ताकि चोरों का हुलिया पता चल सके. पटना पुलिस का यह हाल तब है, जबकि हाल ही में आयोजित क्राइम मीटिंग के दौरान चोरी की बढ़ती घटनाओं पर पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने अपने मातहत अधिकारियों के साथ मंथन किया था.चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए एक विशेष रणनीति बनाए जाने पर बल दिया गया था.

दरअसल, चोरी की घटनाओं के बढ़ने की वजह यह है कि पेट्रोलिंग व्यवस्था जिस हिसाब से होनी चाहिए थी, उसमें कहीं ना कहीं कमी है. वीआईपी इलाके में चोरी की इस घटना को लेकर राजद ने बिहार की विधि व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. राजद के प्रदेश प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि डीजीपी के आवास के बगल में चोरी होना यह साबित करता है कि बिहार में अपराधियों का दुस्साहस किस कदर चरम पर है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.