By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नालंदा : बच्चों के विवाद में छोटे भाई ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान

- sponsored -

नालंदा में हत्याओं का दौर लगातार जारी है इसी कड़ी में  नूरसराय थाना इलाके के रत्नपुरा गाँव में  बच्चों के विवाद में सहोदर भाई ने लाठी डंडे से पीट पीट कर बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया.

Below Featured Image

-sponsored-

नालंदा : बच्चों के विवाद में छोटे भाई ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर ले ली जान

सिटी पोस्ट लाइव : नालंदा में हत्याओं का दौर लगातार जारी है इसी कड़ी में  नूरसराय थाना इलाके के रत्नपुरा गाँव में  बच्चों के विवाद में सहोदर भाई ने लाठी डंडे से पीट पीट कर बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया. वही बीच बचाव करनी आयी मृतक की पत्नी और पुत्र के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. जख्मी पुत्र को बेहतर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया. मृतक सिंकंदर यादव और घायल उसकी पत्नी दारो देवी और पुत्र राज गौरव है. घटना के बारे में परिजन ने बताया कि 5 दिन पूर्व सिंकंदर यादव के पुत्र और उसके छोटे भाई निरंजन गोप से मामूली विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद कल शाम में थानास्तर पर दोनों में सुलह करा दिया गया.

बावजूद आज सुबह निरंजन अपने अन्य समर्थकों के साथ बड़े भाई के घर पर चढ़ कर लाठी डंडे से पिटायी करने लगा. पति के साथ मारपीट होता देख पत्नी और उसका पुत्र बीच बचाव करने पहुँची तो बदमाशों ने उन दोनों के साथ भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही नूरसराय थानाध्यक्ष अभय कुमार सदर अस्पताल पहुँच मामले की छानबीन में जुट गयी. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.