By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

डीएम और उनकी पत्नी एक दूसरे पर लगा रहे हैं मारपीट का आरोप

पत्नी ने कहा- ब्लैकमेल करते हैं पति शिवहर डीएम, डीएम ने दे सफाई,बोले-पत्नी ही मुझे मारती थी.

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के एक और डीएम पर अपनी पत्नी को प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगा है. शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर की पत्नी ने उन पर मुजफ्फरपुर टाउन थाने में घरेलु हिंसा और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है. उन्होंने अपने डीएम पति पर उनके साथ बुरी तरह से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के एक और डीएम पर अपनी पत्नी को प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगा है. शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर की पत्नी ने उन पर मुजफ्फरपुर टाउन थाने में घरेलु हिंसा और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है. उन्होंने अपने डीएम पति पर उनके साथ बुरी तरह से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. अपने डीएम पति पर उन्होंने ब्लैकमेल किये जाने का आरोप भी लगाया है. पत्नी ने प्राथमिकी में लिखा है- उनके डीएम पति कहते हैं कि अगर तुम मेरे खिलाफ कुछ करोगी तो मैं तुम्हें कहीं का नहीं छोड़ूंगा. जैसा वे बाहर से दिखते हैं, वैसा वे अंदर से एकदम नहीं हैं. वे गुस्सैल प्रवृत्ति के हैं. आशंका है कि उनके दोनों बच्चों को पति हानि पहुंचा सकते हैं.

पत्नी ने अपने डीएम पति पर अपने पद का दुरुपयोग करने और अपने दोनों बच्चों (एक दो साल का और दूसरी 10 महीने की) को अपने कब्जे में जबरन रखे जाने का आरोप भी लगाया है.हिंदू माइनॉरिटी एंड गार्जियनशिप एक्ट, 1956 का सेक्शन 6 के अनुसार जो बच्चे पांच वर्ष से कम आयु के हैं, उसकी देखभाल की जिम्मेदारी मां की होती है. फिलहाल, वह मुजफ्फरपुर के मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित एक सरकारी क्वार्टर में रह रही हैं. डीएम ने पत्नी के आरोप को सरासर गलत करार देते हुए कहा है कि वो पत्नी को नहीं पिटते बल्कि पत्नी उनको पिटती है. मार्च 2021 में पत्नी ने मेरे साथ ऐसी मारपीट की और मेरा एक हाथ तोड़ दिया. वह अपनी मां के बहकावे में आकर ये सब कर रही हैं. मेरी पत्नी और सासू मां दोनों का व्यवहार हिंसक है.

डीएम ने कहा कि उन्होंने अभी तक अपनी पत्नी से एक भी रुपए की मांग नहीं की है.वो use साथ रखने के लिए बुला रहे हैं लेकिन, वह दोनों बच्चों के साथ मुजफ्फरपुर में अकेले रहना चाहती हैं. शादी से पहले डीएम की पत्नी इंफोसिस में सीनियर सिस्टम इंजीनियर के रूप में कार्यरत थीं. डीएम और उनकी पत्नी दोनों चेन्नई के रहने वाले हैं. दोनों की चार वर्ष पूर्व चेन्नई में धूमधाम से शादी हुई थी. लेकिन, अब डीएम ने उन्हें पागल करार कर दिया है, जिसके बाद उन्होंने अपने डीएम पति से अपने भरण-पोषण के लिए पैसे की मांग की है. इसे लेकर उन्होंने मेंटेनेंस भी फाइल किया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पत्नी ने एफआईआर में लिखा है कि उनके पति और उनका परिवार उनसे दहेज की मांग कर रहा है. पति बुरी तरह पीटते हैं. इसी वजह से वह उनके पास जाने से अब डर रही हैं. वे अपने दोनों बच्चों की अभिरक्षा के लिए पटना हाईकोर्ट में अगले सप्ताह अधिवक्ता सरोज कुमार शर्मा के जरिए रिट याचिका दायर करने जा रही हैं. मुजफ्फरपुर टाउन थाने के थाना प्रभारी ओम प्रकाश के अनुसार डीएम की पत्नी ने 498 ए के तहत केस किया है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.