By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

निवर्तमान मुखिया के घर चल रही थी शराब पार्टी, DM और SP ने मारा छापा, 2 हिरासत में लिए गए

HTML Code here
;

- sponsored -

सूबे के जिलों में पंचायत चुनाव जारी है. इस बीच पुलिस भी पूरी तरह से चौकन्नी हो गयी है. लगातार जिलों में हो रहे गतिविधियों पर अपनी नजर बनाये हुए हैं. इस बीच खबर बक्सर जिले से सामने आ रही है बक्सर जिले से खबर सामने आ रही है जहां, एक निवर्तमान मुखिया के घर पर डीएम व एसपी के द्वारा छापा मारा गया.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे के जिलों में पंचायत चुनाव जारी है. इस बीच पुलिस भी पूरी तरह से चौकन्नी हो गयी है. लगातार जिलों में हो रहे गतिविधियों पर अपनी नजर बनाये हुए हैं. इस बीच खबर बक्सर जिले से सामने आ रही है बक्सर जिले से खबर सामने आ रही है जहां, एक निवर्तमान मुखिया के घर पर डीएम व एसपी के द्वारा छापा मारा गया. यह खबर जिले के नवानगर की है. वहीं, इस छापेमारी में पुलिस द्वारा 14 लीटर शराब जब्त की गयी है. साथ ही 2 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.

बता दें कि, पंचायत चुनाव में प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर तरह के प्रयास कर रही है. जनता से वोट पाने के लिए प्रत्याशी एड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं. वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि, नवानगर प्रखंड स्थित सोनवर्षा पंचायत में मुखिया प्रत्याशी रीना देवी द्वारा भोज का आयोजन किया गया था. भोज के आयोजन के साथ ही शराब का भी इंतजाम किया गया था. इस मामले की सूचना पर डीएम व एसपी की टीम छापेमारी के लिए मुखिया के घर पहुंची.

छापेमारी के दौरान मुखिया के घर से 16 लीटर शराब बरामद की गयी. अधिकारियों ने फौरन भोज को बंद करवा दिया. सोनवर्षा ओपी थानाध्यक्ष के मुताबिक यह कार्रवाई आगामी चुनाव के मद्देनजर अधिकारियों द्वारा की गई है. वहीं, इस मामले में मुखिया प्रत्याशी के पति गुड्डू सिंह व विनायक पांडेय समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के मामले सामने आये हैं. बिहार में शराबबंदी अब सिर्फ नाम के लिए रह गयी. आये दिन शराब की बरामदगी हो रही. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.