By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्णिया : लावारिस महिला मरीज के शव को नोंचते रहे कुत्ते, अस्पताल प्रशासन रहा सोता

;

- sponsored -

पूर्णिया जिले के सदर अस्पताल में मानवता की धज्जियां उड़ाने वाली घटना सामने आई है. जिन्दा इंसानों के साथ तो आपने कई बार अस्पताल प्रशासन की लापरवाही सुनी होगी, लेकिन इसबार मुर्दों के साथ भी देखने को मिली है.

-sponsored-

-sponsored-

पूर्णिया : लावारिस महिला मरीज के शव को नोंचते रहे कुत्ते, अस्पताल प्रशासन रहा सोता

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्णिया जिले के सदर अस्पताल में मानवता की धज्जियां उड़ाने वाली घटना सामने आई है. जिन्दा इंसानों के साथ तो आपने कई बार अस्पताल प्रशासन की लापरवाही सुनी होगी, लेकिन इसबार मुर्दों के साथ भी देखने को मिली है. घटना शहर के सदर अस्पताल की है जहां देर रात सदर अस्पताल में एक लावारिस महिला मरीज के शव को कुत्ते नोंचते रहे और अस्पताल प्रशासन सोता रहा. प्रत्य़क्षदर्शी मरीजों का आरोप है कि रात में कुत्ता महिला के शव को नोंच रहा था इसकी सूचना भी उन्होंने अस्पताल प्रशासन को दी लेकिन किसी ने इसकी सुध नहीं ली.

मौके पर मौजूद दूसरे मरीज के परिजन मोहम्मद सादिक और इरफान ने कहा कि उनलोगों ने गिट्टी मारकर कुत्तों को भगाया भी इसके बाद उनलोगों ने इसकी सूचना इमरजेन्सी वार्ड में भी दी, लेकिन वहां से भी कोई नहीं आया. रात भर शव आइसोलेशन वार्ड के बरामदे पर ही पड़ी रही. सुबह में गार्ड और स्वीपर ने आकर शव को वहां से हटाया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जब इस घटना को लेकर अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर इन्द्र नारायण से सवाल किया गया तो उन्होंने शव को कुत्ता द्वारा नोचे जाने की बात को ही गलत बताया. उन्होंने कहा कल ही लावारिस अवस्था में महिला मरीज को कोई छोड़ गया था जिसके बाद शाम में उनकी मौत हो गई थी. महिला मरीज की अभी तक अस्पताल में इंट्री भी नहीं हुई है. इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वो लोग कई दिनों से महिला को आइसोलेशन वार्ड के बरामदा पर देख रहे हैं. सिविल सर्जन डॉक्टर मधुसूदन ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. अधीक्षक या अस्पताल मैनेजर ही इस बाबत बता सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसी घटना हुई है तो यह संवेदनहीनता है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.