By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नशे में धुत चौकीदारों ने बार बालाओं संग की रेप की कोशिश.

HTML Code here
;

- sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है.शराब के नशे में धुत तीन चौकीदारों ने ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली बार बालाओं के साथ रेप (Rape) करने की  कोशिश की है. पीड़ित युवतियों ने महिला थाना में बैकुंठपुर के तीन चौकीदार के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है. इस संगीन मामले में एसपी ने त्वरित कार्रवाई की है. एसपी ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं . सदर एसडीपीओ को जांच की जिम्मेवारी दी गई है.

खबर के अनुसार बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीगंज बाजार  में एक ऑर्केस्ट्रा संचालक के घर में घुसकर बैकुंठपुर थाना के 3 चौकीदारों ने बदसलूकी करने की कोशिश की. तीनों चौकीदार शराब के नशे में धुत थे. उन्होंने बार बालाओं से शराब के नशे में जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश की. बाद में ऑर्केस्ट्रा संचालक और पीड़ित युवतियों के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब तीनो आरोपी चौकीदार मौके से भागने में सफल हो गए.

आरोप है कि जब युवतियों ने जबरन छेड़खानी का विरोध किया तब आर्केस्ट्रा संचालक की चौकीदारों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. बेरहमी से पिटाई से घायल संचालक को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित युवतियों की शिकायत  पर एसपी ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिया है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.