By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दहेज कारण विवाहिता को पीट-पीटकर कर किया बेहोश, पीड़िता ने महिला थाने में किया मामला दर्ज

HTML Code here
;

- sponsored -

बेगूसराय के छौराही थाना क्षेत्र के अमारी पंचायत अंतर्गत हुलासी टोल वार्ड संख्या 2 में गर्भवती महिला को पीटते हुए गायब करने का मामला प्रकाश में आया है. उक्त गांव निवासी मोहम्मद ऐनुल हक की पत्नी समीना खातून ने जानकारी देते बताया कि 4 वर्ष पूर्व मेरी पुत्री रूबी प्रवीण का निकाह

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय के छौराही थाना क्षेत्र के अमारी पंचायत अंतर्गत हुलासी टोल वार्ड संख्या 2 में गर्भवती महिला को पीटते हुए गायब करने का मामला प्रकाश में आया है. उक्त गांव निवासी मोहम्मद ऐनुल हक की पत्नी समीना खातून ने जानकारी देते बताया कि 4 वर्ष पूर्व मेरी पुत्री रूबी प्रवीण का निकाह गांव के मोहम्मद हीरा का पुत्र साबिर के साथ प्रेम-प्रसंग के दौरान मुस्लिम रीति रिवाज के तहत किया गया था.

उन्होंने जानकारी देते बताया कि मैं ठहरा गरीब उस समय प्यार के भूख में अमीरी और गरीबी का ख्याल नहीं था. लेकिन, जब 4 वर्ष बीते 1 पुत्र और 8 माह की गर्भवती मेरी पुत्री जब हुई तो एक लाख पचास हजार रुपए नगद, फ्रिज, वाशिंग मशीन, टेलीविजन और मोटरसाइकिल दहेज को लेकर मेरी पुत्री को शारीरिक प्रताड़ना करने लगा. आखिरकार, 3 जून 2021 को मेरी पुत्री को मेरा दामाद साबिर बेरहमी से पिटाई करते बेहोश कर दिया और उससे दहेज मांगने को अपने मां-बाप के पास जाकर कहा.

यह घटना तकरीबन तीन चार माह से चलता आ रहा था. हमलोगों ने आखिर परेशान होकर अपनी पुत्री के साथ महिला थाना बेगूसराय में मामला दर्ज करवाया. जब महिला थाना से आरोपी को उपस्थित होने स्वदेह सूचना मिली तो फिर आज गुरुवार को जबरन दर्जनों की संख्या में मेरे घर पर पहुंच कर लाठी डंडे से प्रहार करते गर्भवती मेरी पुत्री को घसीटते लेकर चला गया. जब हम ने विरोध किया तो हमलोगों को पीट-पीटकर बेहोश कर दिया. इसकी सूचना छौराही पुलिस को दिया गया है. थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने जानकारी देते बताया कि आवेदन मिला है. मामला जांच का विषय है. फिलहाल, पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

                                                                                                                            बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.