By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधेपुरा : सनकी शख्स ने पत्नी और मासूम बेटी की निर्मम हत्या कर फैलाई सनसनी

खुद भी की आत्महत्या करने की कोशिश

;

- sponsored -

मधेपुरा में पारिवारिक विवाद को लेकर एक सनकी पति ने अपने ही शिक्षिका पत्नी और 6 वर्षीय मासूम बच्ची की धारदार हथियार से वार कर, बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी। यही नहीं इस हत्यारे ने खुद भी अपना नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों ने तबतक उसे दबोच लिया।

-sponsored-

-sponsored-

मधेपुरा : सनकी शख्स ने पत्नी और मासूम बेटी की निर्मम हत्या कर फैलाई सनसनी

सिटी पोस्ट लाइव : मधेपुरा में पारिवारिक विवाद को लेकर एक सनकी पति ने अपने ही शिक्षिका पत्नी और 6 वर्षीय मासूम बच्ची की धारदार हथियार से वार कर, बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी। यही नहीं इस हत्यारे ने खुद भी अपना नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों ने तबतक उसे दबोच लिया। घटना की सूचना मिलते ही, मौका ए वारदात पर पहुँची पुलिस ने आरोपी पति को पहले तो हिरासत में लिया लेकिन उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए, उसे पुलिस अभिरक्षा में ईलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करवा दिया। लेकिन डॉक्टरों ने इस हत्यारे जख्मी की स्थिति गम्भीर्य देखते हुए, बेहतर ईलाज के लिए उसे आज पुर्णिया भेज दिया है।

यह घटना बाईट 21 अप्रैल के शाम की है ।हत्या के कारणों का अब तक कोई खुलासा नहीं हो सका है ।परिवार के अन्य लोग कुछ भी कहने से गुरेज कर रहे हैं। साथ ही मधेपुरा पुलिस अधिकारी भी तत्काल कुछ भी बताने से परहेज करते दिख रहे हैं। दरअसल घटना मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भतखोरा पंचायत स्थित भेरोपट्टी गाँव की है। बता दें कि अस्पताल में ईलाजरत आरोपी पति ने खुद अपना अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी पति ने बताया कि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था। पहले तो मैंने अपने घर के दरवाजा को बंद किया और किसी बात को लेकर पत्नी को कुछ समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन जब पत्नी कुछ समझने को तैयार नहीं हुई, तो इसके बाद उसका दिमाग पगला गया और वह धारदार चाकू से पहले तो अपनी पत्नी का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उसके बाद अपनी मासूम बच्ची की भी चाकू से गोद कर उसकी भी हत्या कर डाली। इसके बाद वह अपना नस काट लिया ताकि वह अपनी जीवन लीला भी समाप्त कर ले। लेकिन तब तक मामला काफी आगे बढ़ गया था। आसपास के लोगों ने उसे दबोच लिया और तत्काल उसे मरने से बचा लिया। पुलिस ने महिला और मासूम बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर, लाश परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। इस मामले को लेकर फिलहाल मधेपुरा के एसपी संजय कुमार मीडिया को कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। उन्होंने तत्काल बताया कि जाँच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

आखिर सनकी पति ने ऐसा क्यों किया ?ऐसी निर्मम हत्या की जरूर कोई बड़ी वजह होगी? बहरहाल इस निर्मम हत्या के बाद गाँव सहित पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। जमशेद ईमाम नाम के इस दरिंदे की असली कहानी का पर्दाफाश पुलिस ही करेगी। पूरे खुलासे पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। चूंकि 23 अप्रैल को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में मतदान होना है, इसलिए पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है ।गाँव के लोग और पुलिस अधिकारी दोनों मतदान प्रभावित नहीं हो, इसके लिए चुप्पी साधे हुए हैं ।लेकिन यह तो बेहद साफ है कि इस घटना ने रिश्ता और इंसानियत दोनों को शर्मसार किया है।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.