By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ज़मीन विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली, ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर कूटा

HTML Code here
;

- sponsored -

नालंदा जिले के परबलपुर थाना क्षेत्र के सनचरी गांव से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. जहां दो भाइयों के बीच ज़मीन विवाद हुआ और दोनों एक दूसरे के ख़ून के प्यासे बन बैठे हैं. उसी मौक़े की तलाश में बड़े भाई ने छोटे भाई को जमीन विवाद में गोली मार दी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : नालंदा जिले के परबलपुर थाना क्षेत्र के सनचरी गांव से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. जहां दो भाइयों के बीच ज़मीन विवाद हुआ और दोनों एक दूसरे के ख़ून के प्यासे बन बैठे हैं. उसी मौक़े की तलाश में बड़े भाई ने छोटे भाई को जमीन विवाद में गोली मार दी. गोली मारने के बाद पिता और उसके सहयोगियों ने बड़े भाई को पकड़ कर हथियार छीनते हुए जमकर कूटा. और आरोपी भाई को सभी ने जमकर कूटा.

जिससे गांव में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने हथियार जब्त करते हुए दोनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया, जहां से दोनों को प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया. गोली से जख्मी युवक अनिल सिंह का पुत्र निकेश कुमार है. जबकि पिटाई से जख्मी उनका बड़ा पुत्र मुकेश कुमार है.

जख्मी की माँ श्यामझूला देवी ने बताया कि उनका छोटा बेटा निकेश खेत देखने जा रहा था. इसी बीच पूर्व से घात लगाए उनका बड़ा पुत्र मुकेश रास्ते में छेक कर सीने में गोली मार दिया. गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और मुकेश को पकड़ कर जमकर धुनाई शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परबलपुर थानाध्यक्ष शशिरंजन कुमार गांव और अस्पताल पहुंच कर परिजन से घटना की जानकारी ली.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उन्होंने बताया कि दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद को गोलीबारी की घटना घटी है. छोटे भाई गोली मारने का आरोप बड़े भाई पर लगा रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है. अभी किसी ओर से आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जाएगी. दोनों को इलाज के पटना रेफर किया गया है.

नालंदा से मो. महमूद आलम की रिपोर्ट

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.