By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कर्मचारी से अपराधियों ने ठगी कर ले भागे 4.87 लाख

- sponsored -

0

धनबाद जिले के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक की बैंक मोड़ शाखा के काउंटर पर खड़े पंप कर्मचारी से बदमाशों ने ठगी कर 4 लाख 87 हजार रुपये लेकर फरार हो गये।

Below Featured Image

-sponsored-

कर्मचारी से अपराधियों ने ठगी कर ले भागे 4.87 लाख

सिटी पोस्ट लाइव, धनबाद: धनबाद जिले के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक की बैंक मोड़ शाखा के काउंटर पर खड़े पंप कर्मचारी से बदमाशों ने ठगी कर 4 लाख 87 हजार रुपये लेकर फरार हो गये। ठगी की ये रकम बस्ताकोला पेट्रोल पंप की थी । इस रकम को एक बैग में लेकर पंप के मैनेजर रमेश शर्मा आये थे । वह बैंक के काउंटर पर लाइन में लगे थे। बैंक लाइन में रमेश शर्मा के पीछे ही बदमाश खड़े थे । लूट में कितने लोग शामिल थे। इसकी जानकारी के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर रही है । रमेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने बैंक के फर्श पर 40-50 रुपये फेंक दिये । लूटेरों ने रमेश से पूछा कि क्‍या यह आपके पैसे हैं ? रमेश ने कहा, नहीं । तब बदमाश ने कहा इसे बैंक मैनेजर को जमा करा दीजिए । यह सुन अधेड़ रमेश अपना बैग काउंटर पर छोड़कर बैंक मैनेजर के पास चले गये। लौटकर आये तो उनका रुपयों से भरा बैग गायब था । रमेश ने दो घंटे तक बदमाशों की हर तरफ तलाश की । बैग नहीं मिलने पर पेट्रोल पंप के मालिक अपूर्वा गुप्ता को सूचना दी । इसके बाद बैंक मोड़ थाना को सूचना दी गयी । थाना प्रभारी बुधराम भगत ने कहा कि वास्तविकता का पता लगाने के लिए बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

-sponsered-

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

-sponsored-

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More