By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पप्पू यादव पर 20 लाख रंगदारी माँगने का आरोप, गांधी मैदान थाने में मामला दर्ज.

- sponsored -

बिल्डर ने पप्पू यादव के खिलाफ जो मामला दर्ज कराया है उसके अनुसार पहले पप्पू यादव ने बीस लाख की मांग की और आखिरी में पांच लाख रूपये की मांग पर अड़ गए. पहले तो उन्होंने रैली के नाम पर मदद देने की गुजारिश की और जब उन्होंने देने से मना कर दिया तो ब्लैकमेलिंग और धमकी देने पर उतारू हो गए.पुलिस के अनुसार बिल्डर ने पप्पू यादव के साथ फोन पर हुई बातचीत का रिकॉर्डिंग भी सौंपा है.पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

-sponsored-

पप्पू यादव पर 20 लाख रंगदारी माँगने का आरोप, गांधी मैदान थाने में मामला दर्ज.

सिटी पोस्ट लाइव : मधेपुरा के पूर्व सांसद, जाप पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के ऊपर एक बहुत संगीन आरोप लगा है. अब पप्पू यादव बहुत जल्द पुलिस के चक्कर में फंसनेवाले हैं.पुलिस  सूत्रों के अनुसार 21 नवम्बर को पटना के गांधी मैदान में पप्पू यादव के खिलाफ रंगदारी मांगने और देने से इंकार करने पर जान से मार देने की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ है.पुलिस सूत्रों के अनुसार पप्पू यादव के खिलाफ एक बड़े बिल्डर अपना घर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक चौधरी  ने अपराधिक मामला दर्ज कराया है. बिल्डर का आरोप है कि पप्पू यादव ने उनसे सबसे पहले अपनी रैली के लिए 20 लाख रुपये की मांग की.जब उन्होंने देने से मन किया तो उन्हें फोन कर धमकी देना शुरू कर दिया. जब फिर भी वो पैसा देने के लिए तैयार नहीं हुए तो जान से मार देने की धमकी देनी शुरू कर दी.

बिल्डर ने पप्पू यादव के खिलाफ जो मामला दर्ज कराया है उसके अनुसार पहले पप्पू यादव ने बीस लाख की मांग की और आखिरी में पांच लाख रूपये की मांग पर अड़ गए. पहले तो उन्होंने रैली के नाम पर मदद देने की गुजारिश की और जब उन्होंने देने से मना कर दिया तो ब्लैकमेलिंग और धमकी देने पर उतारू हो गए.पुलिस के अनुसार बिल्डर ने पप्पू यादव के साथ फोन पर हुई बातचीत का रिकॉर्डिंग भी सौंपा है.पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और बहुत जल्द ही पप्पू यादव के खिलाफ कारवाई किये जाने की संभावना है.

Also Read

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव ने इस सम्बन्ध में पप्पू यादव से संपर्क साधने की कोशिश की लेकिन नहीं हो सका.गौरतलब है कि गांधी मैदान थाने में रविवार को अपनी पार्टी के मार्च के दौरान पुलिस पर हमला करने का मामला दर्ज किया है.पुलिस के अनुसार अब पप्पू यादव के खिलाफ रंगदारी का मुक़दमा दर्ज होने के बाद कारवाई तेज होगी.अगले एक दो दिनों के अंदर पुलिस पप्पू यादव के खिलाफ बड़ी कारवाई करने की तैयारी कर चुकी है. पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार इसबार पप्पू यादव का बच पाना मुश्किल होगा क्योंकि उनके खिलाफ रंगदारी का मुक़दमा दर्ज कराने वाले ने पर्याप्त सबूत दे दिया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.