By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तहखाने में चला रहा था नकली शराब का कारखाना, पुलिस ने किया 3 लोगों को गिरफ्तार

;

- sponsored -

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद अपराधी और अशराब कारोबारियों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस इस पर लगाम लगाने के लिए लगातार काम कर रही है.  और कई हद तक पुलिस सफल भी हुई है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

तहखाने में चला रहा था नकली शराब का कारखाना, पुलिस ने किया 3 लोगों को गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद अपराधी और अशराब कारोबारियों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस इस पर लगाम लगाने के लिए लगातार काम कर रही है.  और कई हद तक पुलिस सफल भी हुई है. इसी क्रम में एकबार फिर पुलिस को शराब कारोबारियों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इसके तहत मुंगेर शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में संदलपुर में अवैध शराब निर्माण फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी मिलकर इस धंधे को मकान के तहखाने में चला रहे थे.

पुलिस ने छापेमारी कर पति-पत्नी के इस काले कारोबार का न सिर्फ भंडाफोड़ किया बल्कि 200 एमल का 527 पाउच नकली देशी शराब, 2 देशी पिस्तौल, 10 जिंदा कारतूस के साथ ही शराब पैकेजिंग के लिए रखा गया पाउच, पैकिंग मशीन, 250 लीटर स्पिरिट जब्त किया है. इसके अलावा वहां से कई बैंकों के पासबुक और चेकबुक भी बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस ने गृहस्वामी सहित दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस अब  इस धंधे में शामिल अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने की तैयारी में लगी है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.