By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

हरियाणा के डीसीपी ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

- sponsored -

हरियाणा के फरीदाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहाँ एक डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर ने आज सुबह गोली मारकर आत्म-हत्या कर ली है. डीसीपी ने आत्म-हत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया कारणों का अभीतक पता नहीं चल पाया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

-sponsored-

हरियाणा के डीसीपी ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

सिटी पोस्ट लाइव :  हरियाणा के फरीदाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहाँ एक डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर ने आज सुबह गोली मारकर आत्म-हत्या कर ली है. डीसीपी ने आत्म-हत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया कारणों का अभीतक पता नहीं चल पाया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार विक्रम कपूर ने बुधवार सुबह करीब 6 बजे फरीदाबाद के सेक्टर 30 पुलिस लाइन में अपने सरकारी आवास में सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली.जिस समय उन्होंने खुद को गोली मारी घर में सभी लोग सो रहे थे. गोली की आवाज सुनकर घर के लोग आये तो देखा कि डीसीपी जमीन पर खून से लथपथ पड़े हुए हैं.

Also Read

-sponsored-

पुलिस के अनुसार मौके वारदात से कोई सुसाइड नोट  बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आस पास के लोगों से भी पूछताछ कर इस आत्म-हत्या की वजह की तलाश में जुटी है. फिलहाल आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है. विक्रम कपूर 2020 में रिटायर होने वाले थे. आखिर उन्होंने क्यों जान दी. इसके पीछे पारिवारिक विवाद है फिर और कोई कारण अनुसंधान जारी है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.