By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : नाबालिग के साथ 6 महीने तक दुष्कर्म करता रहा किसान, तीन माह की हुई गर्भवती

;

- sponsored -

बेगूसराय में एक नाबालिग लड़की ने दबंग किसान पर खेत में काम करने के दौरान दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़िता को इकलौते छोटे भाई की हत्या की धमकी देकर छह माह तक दुष्कर्म करता रहा इस बीच पीड़िता 3 माह की गर्भवती भी हो गई। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र की है।

-sponsored-

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में एक नाबालिग लड़की ने दबंग किसान पर खेत में काम करने के दौरान दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पीड़िता को इकलौते छोटे भाई की हत्या की धमकी देकर छह माह तक दुष्कर्म करता रहा इस बीच पीड़िता 3 माह की गर्भवती भी हो गई। घटना मटिहानी थाना क्षेत्र की है। पीड़िता का आरोप है कि वह रिफाइनरी ओपी के महना गांव निवासी 55 वर्षीय किसान अनिल सिंह के खेत में काम करती थी। इसी दौरान अनिल सिंह ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और धमकी दी कि वह किसी को इस बारे में जानकारी देगी तो उसके एकलोटे भाई और पिता की हत्या कर देगा इसी डर से पीड़िता किसी को कुछ नहीं बता रही थी। इस बीच कई बार आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

पीड़िता जब 3 माह की गर्भवती हो गई तो पीड़िता ने अनिल सिंह से इलाज के लिए रूपए की मांग की तो अनिल सिंह के द्वारा पीड़िता के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी दी गई तभी पीड़िता ने आरोपी को पकड़ लिया जिसके बाद आसपास के लोग जुट गए और आरोपी के साथ मारपीट करने लगे. लेकिन आरोपी वहां से किसी तरह बचकर फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता परिजन और ग्रामीणों के साथ महिला थाना पहुंच अनिल सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.