By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहटा में रंगदारी नहीं देने पर कई राउंड फायरिंग, ग्रामीणों ने आरोपित की दुकान में लगाई आग

;

- sponsored -

पटना से सटे बिहटा में रंगदारी नहीं देने पर कई राउंड फायरिंग। ग्रामीणों ने आरोपित की दुकान में लगाई आग। ताजा मामला शुक्रवार को दिनदहाड़े बिहटा आईआईटी पटना मुख्य मार्ग के राघोपुर में शांति राइस मील के समीप बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी कर दहशत फैला दी।

-sponsored-

-sponsored-

बिहटा में रंगदारी नहीं देने पर कई राउंड फायरिंग, ग्रामीणों ने आरोपित की दुकान में लगाई आग

सिटी पोस्ट लाइव : पटना से सटे बिहटा में रंगदारी नहीं देने पर कई राउंड फायरिंग। ग्रामीणों ने आरोपित की दुकान में लगाई आग। ताजा मामला शुक्रवार को दिनदहाड़े बिहटा आईआईटी पटना मुख्य मार्ग के राघोपुर में शांति राइस मील के समीप बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी कर दहशत फैला दी। डेढ़ दर्जन बदमाशों ने रंगदारी न देने पर वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए।घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को जामकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर यातायात बहाल कराया। पुलिस ने घटना स्थल से करीब एक दर्जन राइफल और बंदूक का खोखा बरामद किया है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पीड़ित ने डेढ़ दर्जन अपराधियों को नामजद करते हुए रंगदारी की मांग को लेकर मामला दर्ज कराया है। इधर, गोलीबारी के आरोपित गुड्डू सिंह की बांस दुकान में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी। जिससे दुकान जलकर राख हो गई।राइस मील के मालिक सह राघोपुर निवासी पूर्व मुखिया संजय कुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार को दोपहर करीब बारह बजे कंचनपुर निवासी गुड्डू सिंह, रौशन कुमार, धीरज कुमार, भोलू कुमार सहित करीब डेढ़ दर्जन हथियारबंद अपराधी बाइक और कार से शांति राइस मील पंहुचे।

वही रंगदारी की नीयत से आए बदमाशों ने नाकामयाब होने पर जमकर फायरिंग की और फरार हो गए। वारदात और बवाल की सूचना पर पहुंचे दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा ने अपराधियों जल्द गिरफ्तार करने का आश्वाशन देते हुए आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर यातयात सुचारू कराया। वैसे आपको बताते चले कि कुछ माह से बिहटा में गोलीबारी की घटना कम हो गयी थी लेकिन फिर से एक बार पटना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े अपराधियों ने गोलिबारी की घटना को अंजाम देते हुए फरार होगये ।अब देखना होगा कि पटना पुलिस कब तक इन अपराधियों को गिरफ्तार करती है। वही इस घटना के बाद से कई थाना की पुलिस इलाके में कैम्प कर रही है।

पटना ग्रामीण से निशांत कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.