By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गाय तस्करी के आरोप में दारोगा समेत पांच पुलिसकर्मी भेजे गए जेल

;

- sponsored -

आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया घोडाबाबा मन्दिर के पास शुक्रवार की शाम गायों को ट्रक से ऑटो में लोड कर रहे व्यक्तियों को पशु तस्करी के संदेह में हिरासत में लिए गए रामगढ़ जिला के रजरप्पा थाना के एएसआई उदय प्रताप यादव समेत पांच पुलिसकर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, सरायकेला: आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गम्हरिया घोडाबाबा मन्दिर के पास  शुक्रवार की शाम गायों को ट्रक से ऑटो में लोड कर रहे व्यक्तियों को पशु तस्करी के संदेह में हिरासत में लिए गए रामगढ़ जिला के रजरप्पा थाना के एएसआई उदय प्रताप यादव समेत पांच पुलिसकर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ के दौरान आदित्यपुर पुलिस को जानकारी मिली कि रजरप्पा थाना क्षेत्र में स्थानीय पुलिस टीम द्वारा विगत 15 अक्टूबर को गाय से लदा ट्रक जब्त किया गया था। उस मामले में आवश्यक कार्रवाई बाद सभी गायों को चाकुलिया के गौशाला भेजा जा रहा था। शुक्रवार को रामगढ़ से गायों से लदा ट्रक लेकर जो पुलिसकर्मी चले थे, उन्होंने ही रास्ते में तस्करों से इसका सौदा कर लिया। इसके बाद गम्हरिया घोड़ाबाबा मंदिर के पास ट्रक से गाय उतारकर तस्कर के ऑटो में लोड किया जा रहा था।
इसी क्रम में स्थानीय लोगो द्वारा ट्रक को कब्जे में लेकर आदित्यपुर पुलिस को सूचना दी थी। लेकिन आदित्यपुर पुलिस ने कार्रवाई के बजाय ट्रक को टॉलब्रिज के रास्ते पार करा रही थी। इसी दौरान घोड़ाबाबा मंदिर के पास से उक्त ट्रक के पीछे आ रहे लोगों द्वारा पुन: रोक लिया गया और जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ राकेश रंजन ने लोगों को शांत कराकर सभी को हिरासत लेकर आदित्यपुर थाना पहुंचे। पूछताछ के क्रम में गौ तस्करी की बात सामने आई। सरायकेला पुलिस के अनुसार, रामगढ़ एसपी द्वारा रजरप्पा थाना के दारोगा उदय प्रताप यादव, तीन चौकीदार व एक गृहरक्षावाहनी के जवान को निलंबित कर दिया गया है। इसमें होमगार्ड का जवान अर्जून महतो, चौकीदार मोहन कर्माली, वासूदेव मृधा समेत एक अन्य शामिल है।
;

-sponsored-

Comments are closed.