By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चारा घोटाला का सबसे मामले में जल्द आएगा फैसला, लालू यादव हैं अभियुक्त

- sponsored -

डोरंडा कोषागार से लगभग 139 करोड रुपए की अवैध निकासी की गई थी. इस मामले में 119 आरोपी ट्रायल फेस कर रहे हैं और इसमे लालू प्रसाद पूर्व सांसद आरके राणा जगदीश शर्मा जैसे कुछ प्रमुख नेता आरोपी हैं. डोरंडा कोषागार से जुदा लगभग 140 करोड़ रुपए की अवैध निकासी वाला यह मामला है .

चारा घोटाला का सबसे मामले में जल्द आएगा फैसला, लालू यादव हैं अभियुक्त

सिटी पोस्ट लाइव : चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के खिलाफ चारा घोटाले से जुड़े सबसे बड़े मामले कांड संख्या आरसी 47ए/97 में 26 अगस्त से सुनवाई शुरू हो जाएगी.सीबीआई जज प्रदीप कुमार के सेवानिवृत्त हो जाने की वजह से चारा घोटाले से जुड़े सबसे बड़े मामले में सुनवाई बंद थी.  अब अपर न्यायुक्त 10 एस.के, शशि को सीबीआई का जज बनाया गया है. गौरतलब है कि आरसी 47ए/97 डोरंडा कोषागार से जुड़ा है.

गौरतलब है कि डोरंडा कोषागार से लगभग 139 करोड रुपए की अवैध निकासी की गई थी. इस मामले में 119 आरोपी ट्रायल फेस कर रहे हैं और इसमे लालू प्रसाद पूर्व सांसद आरके राणा जगदीश शर्मा जैसे कुछ प्रमुख नेता आरोपी हैं. डोरंडा कोषागार से जुड़ा   लगभग 140 करोड़ रुपए की अवैध निकासी वाला यह मामला है .इसके तहत कांड संख्या आरसी 4797 में दर्ज हुआ था. इस मामले पर सोमवार से पुन: सुनवाई शुरू हो जाएगी.गौरतलब है कि  लालू प्रसाद और जगदीश शर्मा फिलहाल रांची के होटवार जेल में बंद हैं.

Also Read

-sponsored-

मामले में 17 आरोपियों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. सोमवार से शुरु होने वाली सुनवाई में जल्द ही लालू प्रसाद समेत अन्य बड़े राजनीतिक और कई आईएएस अधिकारियों के बयान दर्ज किए जाएंगे. अनुमान लगाया जा रहा है की सबसे बड़े मामले में फैसला जल्द ही आएगा.लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे लालू यादव को इस मामले में राहत मिलती है या नहीं ये तो आनेवाला समय बतायेगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.