By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना : दस सालों से शिक्षक की गंदी हरकतों से परेशान छात्रा पहुंची थाने, जानिए मामला

- sponsored -

महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई सारे कानून है, उन सभी कानूनों के बावजूद कुछ लोग इसे खिलवाड़ समझते हैं. महिलओं-लड़कियों और बच्चियों के साथ बढ़ती हिंसा ने सोंचने पर मजबूर कर दिया है कि इस तरह का काम करने वाले क्या मानसिक तौर पर विक्षिप्त हैं

Below Featured Image

-sponsored-

पटना : दस सालों से शिक्षक की गंदी हरकतों से परेशान छात्रा पहुंची थाने, जानिए मामला

सिटी पोस्ट लाइव :  महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई सारे कानून है, उन सभी कानूनों के बावजूद कुछ लोग इसे खिलवाड़ समझते हैं. महिलओं-लड़कियों और बच्चियों के साथ बढ़ती हिंसा ने सोंचने पर मजबूर कर दिया है कि इस तरह का काम करने वाले क्या मानसिक तौर पर विक्षिप्त हैं, या उन्हें कानून का भय नहीं है. दरअसल राजधानी पटना के सेंट जेवियर्स हाई स्कूल के एक शिक्षक पर एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. यह आरोप उसी स्कूल से पढ़कर निकली एक छात्रा ने एक शिक्षक जिसका नाम जॉन पॉल बताया है, उसपर छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है.

पीडिता का आरोप है कि वो जब उस स्कूल में आज से 10 साल पहले पढ़ती थी, तब भी ये शिक्षक उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास करता था. जब भी स्कूल किसी काम से आया करती तो भी मुझे गलत इरादे से छूने का प्रयास करता रहता. इतना नहीं पीडिता का कहना है कि दस साल से ये सब वो झेल रही है. लेकिन उसकी हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया. लेकिन मेरे सब्र की सीमा तब समाप्त हो गई जब CTET का एग्जाम दे रही थी. पीडिता ने बताया कि जिस सेंटर में वो परीक्षा दे रही थी उसी सेंटर में वो निरीक्षक था. जब उसने मुझे देखा तो उसने मेरे हाथ को पकड़ लिया. इतना ही नहीं जबरन वो मुझे अपनी ओर खींचने लगा. मुझे गलत नियत से छूने लगा. जिसके बाद मैंने उनका विरोध किया.

Also Read

-sponsored-

वहीं पीडिता ने बताया कि उनकी इस हरकत के बाद वो गांधी मैदान के थाने में रिपोर्ट लिखवाने पहुंची. लेकिन किसी ने उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी. जिसके बाद वो पटना एसएसपी गरिमा मालिक से मिली. उन्ही के आदेश के बाद पीडिता को महिला थाने भेजा गया. जहां पुलिस ने रिपोर्ट लिख कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

पटना से बन्दना शर्मा की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.