By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गोपालगंज में अपरधियों के हौसले बुलंद, जिगना पंचायत के पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

- sponsored -

बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर चढ़ गया है. आए दिन कोई न कोई घटना को अंजाम दे रहे हैं. एक बार फिर अज्ञात अपराधियों द्वारा मीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत 24 घंटे के भीतर सो अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है.

Below Featured Image

-sponsored-

गोपालगंज में अपरधियों के हौसले बुलंद, जिगना पंचायत के पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर चढ़ गया है. आए दिन कोई न कोई घटना को अंजाम दे रहे हैं. एक बार फिर अज्ञात अपराधियों द्वारा मीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत 24 घंटे के भीतर सो अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है. पहली घटना में जहां गैंगस्टर राजकुमार शर्मा की अपराधियों ने गोली मरकर हत्या कर दी. वहीँ इस घटना 48 घंटे के भीतर अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों द्वारा जिगना पंचायत के पूर्व मुखिया अरुण सिंह को उनके जिगना स्थित महिंद्रा कंपनी के सर्बिस सेंटर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं बड़े आराम से हत्या करने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

पूर्व मुखिया की हत्या के बाद परिजन और समर्थक आक्रोशित हो गए और सदर अस्पताल में हंगामा करने लगे. परिजनों ने हंगामा करते हुए दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने और मीरगंज थाना प्रभारी को निलंबित किया जाए. सदर अस्पताल पहुंचे गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी ने परिजनों और समर्थकों को आश्वासन दिया कि 48 घंटे के अंदर अंदर अपराधी पुलिस के चंगुल में रहेंगे. वहीं सूत्रों की माने तो उन्होंने मीरगंज थाना प्रभारी पर कार्रवाई करने की बात पर अपने उच्च अधिकारियों से बात करके और इस पर भी विचार करने की बात बताई. हालांकि अपराधी कैसे आये और पूर्व मुखिया को गोली मरते हैं. यह सारी उनकी करतूत वर्कशॉप के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. जिसके आधार पर गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी ने जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.

Also Read

-sponsored-

गोपालगंज से फहद मालिक की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.