By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : AK-47 के साथ चार हथियार तस्कर गिरफ्तार, नक्सलियों से हुई थी डील

- sponsored -

जिसकी भनक एसटीएफ की टीम को लग गई. इसके बाद नक्‍सली बनकर पहुंची एसटीएफ ने एके 47 को लेकर बात की और दिलीप सिंह सहित अन्‍य को पकड़ लिया. फिलहाल अन्‍य जगहों पर छापेमारी चल रही है.

-sponsored-

बेगूसराय : AK-47 के साथ चार हथियार तस्कर गिरफ्तार, नक्सलियों से हुई थी डील

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में एक एके 47 के साथ चार हथियार तस्‍करों को गिरफ्तार किया गया है. एसटीएफ और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में यह बड़ी सफलता मानी जा रही है. ये तस्‍कर नक्‍सलियों की मदद से इस एके 47 को बेचने की फिराक में थे. मिली जानकारी के अनुसार लखीसराय निवासी दिलीप सिंह नक्सलियों के हाथों AK-47 बेचने की कोशिश कर रहे थे. जिसकी भनक एसटीएफ की टीम को लग गई. इसके बाद नक्‍सली बनकर पहुंची एसटीएफ ने AK-47 को लेकर बात की और दिलीप सिंह सहित अन्‍य को पकड़ लिया. फिलहाल अन्‍य जगहों पर छापेमारी चल रही है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में बिहार के कई जिलों से भारी मात्रा में एके-47 हथियार बरामद हुए हैं. जिसमें कई सफेदपोश लोगों पर भी पुलिस ने शक जाहिर किया. जबकि एके-47 का सबसे बड़ा गढ़ मुंगेर माना जा रहा है. पिछले दिनों AK-47 राइफल की तस्करी के मामले में पटना पुलिस ने मुख्य आरोपी मंजर आलम उर्फ मनजी को पटना के बुद्धा कॉलोनी से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसने कई खुलासे किये थे. जबकि मुंगेर में बरामद ये सभी हथियार जबलपुर सीओडी से गायब हुए थे. इस मामले में अभी तक दो दर्जन से ज्यादा लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस की जांच में ये बात सामने आ चुकी है कि हथियारों के तस्कर ये घातक हथियार नक्सलियों से लेकर अपराधिक गैंगों और बाहुबली नेताओं को सप्लाई करते थे.

Also Read

-sponsored-

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.