By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रोहतास में हवस और हत्या का खेल जारी, दो अन्य घटनाओं ने पुलिस पर उठाए सवाल

Above Post Content

- sponsored -

नहर लाइन में एक 22 वर्षीय युवती का शव मिला है. जानकारी अनुसार लड़की के साथ पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है. फिर उसे गोली मारकर नहर में फेंक दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Below Featured Image

-sponsored-

रोहातस में हवस और हत्या का खेल जारी, दो अन्य घटनाओं ने पुलिस पर उठाए सवाल

सिटी पोस्ट लाइव : रोहतास जिले में इनदिनों अपरधियों के हौसले सातवें आसमान पर है. कहीं हत्या तो कहीं बलात्कार जैसी वारदातों के बाद शव को फेंकने का मामला लगातार सामने आ रहा है. सोमवार को एक बार फिर रोहतास में तीन बड़ी घटनाओं ने पुलिस और आम नागरिकों में सनसनी फैला दी है. पहली घटना डेहरी-ऑन-सोन के पश्चमी मोहन बिगहा की है. जहां एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गई. मृतक कैमूर के घटाव गांव निवासी धनराज सिंह बताए जाते हैं. जानकारी अनुसार अपराधियों ने घर के अंदर घुसकर सिर में सामने से गोली मार दी. जिसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद एसपी समेत कई अधिकारी वारदात स्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा जांच में जुट गई है.दूसरी घटना नटवार थाना अंतर्गत खरिका सिवान की है. जहां नहर लाइन में एक 22 वर्षीय युवती का शव मिला है. जानकारी अनुसार लड़की के साथ पहले बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है. फिर उसे गोली मारकर नहर में फेंक दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें ये इस महीने की दूसरी ऐसी घटना है, जहां पहले लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ फिर हत्या कर शव को फेंक दिया गया. हालांकि पिछली घटनाओं में लड़की की शिनाख्त हो गई थी. लेकिन इस घटना में अबतक युवती की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस लगातार आस-पास के थानों में 22 वर्षीय युवती के गायब होने की रिपोर्ट तलाश कर रही है.

रोहतास : गांव में युवती के शव मिलने से लोगों में आक्रोश, रेप के बाद हत्या करने की आशंका

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

वही तीसरी घटना में अकोढ़ी गोला थाना क्षेत्र के केशव बिगहा गांव की है. जहां रविवार को प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर एक व्यक्ति को चाकू मारकर हत्या करने का प्रयास किया गया. बताया जा रहा है कि केशव बिगहा गांव निवासी दारा सिंह जो पेशे से ड्राइवर है, वह गांव की ही एक महिला को लेकर 2 वर्षों से फरार था. महिला के पति के द्वारा इसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी. जिसे लेकर दारा सिंह ने महिला के पति को चाकू मारकर, हत्या करने का प्रयास किया. घायल अवस्था में महिला के पति को जमुहार स्थित नारायण मेडिकल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वही थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस दारा सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.