By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में 7 साल की बच्ची के साथ गैंग रेप

- sponsored -

एक बार फिर से दरिंदगी की इन्तेहाँ हुई है और वासना ने एक बार फिर नंगा नाच दिखाया है बिहार के बेगूसराय जिले में. घटना मंसूरचक थाने के समसा गाँव की है जहाँ एक 7 साल की बच्ची के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले 7 लोगो ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. इंसानियत और मानवता को शर्मसार करने वाले ये दरिन्दे यही नहीं रुके , दुष्कर्म करते समय इन्होने पूड़े घटना का विडियो बनाकर बाद में इसे वायरल भी कर दिया.

Below Featured Image

-sponsored-

बेगूसराय में 7 साल की बच्ची के साथ गैंग रेप

सिटी पोस्ट लाइव -: एक बार फिर से दरिंदगी की इन्तेहाँ हुई है और वासना ने एक बार फिर नंगा नाच दिखाया है बिहार के बेगूसराय जिले में. घटना मंसूरचक थाने के समसा गाँव की है जहाँ एक 7 साल की बच्ची के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले 7 लोगो ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. इंसानियत और मानवता को शर्मसार करने वाले ये दरिन्दे यही नहीं रुके , दुष्कर्म करते समय इन्होने पूड़े घटना का विडियो बनाकर बाद में इसे वायरल भी कर दिया.

जब बच्ची ने पूरी घटना की जानकारी अपने माता –पिता को दी तो उन्होंने तत्काल लोकल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाया. बताया जा रहा है की आरोपी घटना के बाद से ही फरार है.

Also Read

-sponsored-

हांलाकि इस मामले में पुलिस का बयान अभी तक प्राप्त नहीं हो पाया है लेकिन इतना तो तय है की ऐसी घटनाएं  ना केवल सरकार और प्रसाशन के लिए सरदर्द है बल्कि यह सभ्य समाज के मुंह पर भी एक करारा तमाचा है .

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.