By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नवमी की रात विवाहिता के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

- sponsored -

-sponsored-

नवमी की रात विवाहिता के साथ गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के गया से एक बड़ी खबर आ रही है. दुर्गा पूजा के इस पवन माहौल में एक बड़ा ही अधार्मिक कुकृत्य किये जाने का मामला सामने आया है. गया  में तीन युवकों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया है.पुलिस के अनुसार  गया के गुरारू थाना क्षेत्र में एक महिला आधी रात को शौच से वापस घर लौट रही थी, इसी दौरान तीन युवक भी उसके पीछे-पीछे घर में घुस गए. तीनों मनचलों ने अकेले रहने वाली इस महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और भाग निकले.

गुरारू पुलिस ने तीन में से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. टिकारी डीएसपी नागेन्द्र सिंह के साथ एसएसपी राजीव मिश्रा खुद घटनास्थल पर पहुचे और पीड़िता से पूरी जानकारी ली. एसएसपी ने गुरारू थानाध्यक्ष को तीसरे आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी का निर्देश दिया है. महिला का मेडिकल कराया जा रहा है और दशहरा के बाद कोर्ट खुलने पर 164 का बयान कराने का निर्देश दिया है.

Also Read

-sponsored-

पुलिस के अनुसार आरोपी रंजन यादव और कमलेश यादव को गिरफ्तार किया जा चूका है लेकिन भुलेंटियर यादव अभी फरार है. महिला शादीशुदा है और काफी दिनों से अपने पिता के घर में रह रही है. वारदात की रात को वो घर में अकेली थी. इस घटना की सूचना के बाद गांव के ​लोगों में भी काफी आक्रोश है और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.