By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया : पंचायत चुनाव के बीच अपराधियों की सक्रियता बढ़ी, जिला परिषद सदस्य के भाई का हुआ मर्डर

HTML Code here
;

- sponsored -

सूबे में पंचायत चुनाव के बीच अपराधियों की सक्रियता बढ़ गया है. चुनाव शुरू होने से पहले ही कई तरह के हत्याओं के मामले सामने आ चुके हैं. इस बीच एक और हत्या से जुड़ी खबर गया जिले सामने आ रही है जहां, जिला परिषद सदस्य के भाई का मर्डर कर दिया गया है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे में पंचायत चुनाव के बीच अपराधियों की सक्रियता बढ़ गया है. चुनाव शुरू होने से पहले ही कई तरह के हत्याओं के मामले सामने आ चुके हैं. इस बीच एक और हत्या से जुड़ी खबर गया जिले सामने आ रही है जहां, जिला परिषद सदस्य के भाई का मर्डर कर दिया गया है. यह घटना जिले के बुनियादगंज क्षेत्र की है. वहीं, मृतक की पहचान वीरेंद्र चौधरी के रूप में हुई है जो कि अलीपुर के रहने वाले हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है.

इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, वीरेंद्र चौधरी जिला पार्षद सदस्य सिकंदर चौधरी का चचेरा भाई था. वीरेंद्र अपने एक दोस्त के साथ कल देर रात शादीपुर गांव में गया था. जहां,  पहले से चल रहे विवाद में उसकी एक गुट से बहस हो गई. बहस इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि वहां पर मौजूद लोग आपस में ही भिड़ गए. वहीं, इस दौरान लोगों वीरेंद्र को लाठी डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

इस दौरान उसका दोस्त भी किसी तरह घटनास्थल से अपनी जान बचाकर भाग निकला. इस घटना की सूचना जब वीरेन्द्र के घरवालों को मिली तो वे घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह वीरेंद्र को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. जहां, इलाज के दौरान ही उसने अपना दम तोड़ दिया. इस घटना को परिजन चुनावी रंजिश में हत्या बता रहे हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.