By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया: इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, परिजन ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

;

- sponsored -

गया के एक निजी क्लीनिक का गोरख धंधा सामने आया है. गया के रामपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी नर्सिंग होम में एक महिला की मौत होने के बाद भारी हंगामा हुआ. दरअसल, कल लगभग 32 वर्षीय महिला के ब्लड प्रेशर लो होने की शिकायत पर नर्सिंग होम में लाया गया था.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: गया के एक निजी क्लीनिक का गोरख धंधा सामने आया है. गया के रामपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी नर्सिंग होम में एक महिला की मौत होने के बाद भारी हंगामा हुआ. दरअसल, कल लगभग 32 वर्षीय महिला के ब्लड प्रेशर लो होने की शिकायत पर नर्सिंग होम में लाया गया था. नर्सिंग होम संचालक ने आनन-फानन में मरीज की हालत गंभीर बताते हुए आईसीयू में भर्ती कर दिया और उसके एवज में 100000 नगद जमा करवा लिया.

आज उस महिला की मौत हो गई. इस महिला की मौत के बाद नर्सिंग होम संचालक और मृतक के परिजनों के बीच भारी हंगामा हुआ. मृतक के परिजनों ने बताया कि, महिला को सिर्फ ब्लड प्रेशर लो की शिकायतें थी, लेकिन नर्सिंग होम संचालक ने जबरन रोगी को आईसीयू में भर्ती कर दिया. आज जब परिजन द्वारा महिला से मिलने की बातें कहीं तो महिला का शरीर काला हो चुका था और प्राण पखेरू उड़ चुके थे. ऐसी स्थिति में महिला के परिजन ने निजी नर्सिंग होम संचालक पर महिला की मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस प्रशासन से इसकी शिकायत की है. वहीं मौके पर पहुंची रामपुर थाने की पुलिस स्थिति को भाफते हुए एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दे रही है.

गया से जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट 

;

-sponsored-

Comments are closed.