By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय में बढ़ते अपराध से चिंतित गिरिराज, कहा- DIG-SP को करुंगा तलब

- sponsored -

बेगूसराय में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं से न सिर्फ आम जनमानस बल्कि नेताओ को भी चिंता सता रही है। वर्दी का टशन अब अपराधियों में खौफ पैदा नहीं कर पा रही है। जिसका नतीजा है कि अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

-sponsored-

बेगूसराय में बढ़ते अपराध से चिंतित गिरिराज, कहा- DIG-SP को करुंगा तलब

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं से न सिर्फ आम जनमानस बल्कि नेताओ को भी चिंता सता रही है। वर्दी का टशन अब अपराधियों में खौफ पैदा नहीं कर पा रही है। जिसका नतीजा है कि अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। स्वर्ण व्यवसाई से लूटपाट के दौरान ड्राइवर की हत्या के बाद शुक्रवार देर शाम अपराधियों ने एक अधिवक्ता को उस वक्त गोली मार दी जब वो नवाज पढ़ने घर से निकला था. दो की संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बने। घायल से मिलने पहुंचे केन्द्रीय मंत्री गिरिराज ने कहा कि बेगूसराय में बढ़ता अपराध चिंता का विषय है , बढ़ते इस अपराध को लेकर डीआईजी और एसपी से बात करूंगा।

गौरतलब है कि दो दिन पहले लाखों के जेवरात लूटपाट के दौरान दो स्वर्ण व्यवसाय को गोली मारने की घटना अभी शांत भी नही हुई थी कि शुक्रवार फिर अपराधियो ने एक अधिवक्ता को गोली मारकर घायल कर दिया। फुलवरिया थाना क्षेत्र की ये घटना उस वक्त हुई जब अधिवक्ता नवाज़ पढ़ने घर से निकले थे। घायल की पहचान वारो उत्तरी के वार्ड नंबर दो के रहने वाले मोहम्मद तस्लीम के पुत्र नूर मोहम्मद के रूप में हुई है। फिलहाल घायल अधिवक्ता का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। अपने बेगूसराय दौरे पर पहुंचे गिरिराज सिंह ने दो स्वर्ण व्यवसाई सहित घायल अधिवक्ता का हाल-चाल पूछने निजी अस्पताल पहुंचे। घायलों से मिलकर गिरिराज सिंह ने पूरी घटनाक्रम को जाना और उन्हें उनके जल्द ठीक होने की कामना की। इस मौके पर गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में बढ़ते अपराध पर गहरी टिप्पणी करते हुए कहा कि यह चिंता का विषय है और इस संबंध में वह डीआईजी और एसपी से बात करेंगे।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.