By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लड़की का दुपट्टा खींचा, पिटाई की और वीडियो कर दिया वायरल.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के गया में एक लड़की के साथ सरेआम बदसलूकी किये जाने का मामला सामने आया है.एक लड़की  अपने दोस्त के साथ घूमने जा रही थी..रस्ते में पांच लड़कों ने उसे सरेआम बेइज्जत कर दिया. उसे दौड़ाया, पीटा उसका दुपट्‌टा खींच कर शर्मसार किया. इस दौरान लड़की गिड़गिड़ाती रही, मिन्नतें करती रही, यहां तक कि भाई समान होने का भी वास्ता दिया, पर लड़कों को उस पर रहम नहीं आया. दुपट्‌टा खींचे जाने के बाद लड़की शर्म से अपने दोस्त के पीछे जाकर छुप गई. लेकिन लड़के उसे दोबारा पकड़ लेते हैं और पीटने लगते हैं. इतना ही नहीं, लड़कों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल कर दिया.विडियो वायरल नहीं करने के लिए लड़की  गिड़गिड़ाती रही लेकिन अपराधी नहीं माने.

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की को बेइज्जत कर रहे लड़के उससे और उसके दोस्त से नाम, पता और जाति भी पूछ रहे हैं. इस दौरान लड़के बेशर्मी से हंस रहे हैं. लड़की वीडियो बनाने से मना कर रही है.। माफी मांग रही , दुबारा ऐसा नहीं करेगी, यह वादा भी करती है, लेकिन लड़के नहीं मानते हैं. लड़कों द्वारा दुपट्टा खींचे जाने पर लड़की किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर भागती है. लेकिन लड़के पीछा कर उसे पकड़ लेते हैं और खींचते हुए वापस लाते हैं. लड़की अपना दुपट्टा वापस लेने की कोशिश करती है लेकिन लड़के नहीं देते हैं.

ये कांड फतेहपुर प्रखंड के पास एक गांव में हुआ है.सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली लड़की अपने ब्वॉए फ्रेंड के साथ ऑटो से उतरती है. ऑटो से उतरने के बाद दोनों वहां से अलग एक सुनसान जगह पर जाने लगे. इस बीच गांव के पांच लड़कों की नजर उन पर पड़ गई. वे दोनों का पीछा कर उन्हें पकड़ लेते हैं. फिर दोनों की पिटाई करने लगते हैं. पूरे वीडियो में लड़की गिड़गिड़ाती हुई दिख रही है लेकिन लड़के उसे छोड़ नहीं रहे हैं.

मामला सामने आने के बाद गया के SSP आदित्य कुमार ने बताया कि मामला संगीन है. संबंधित मामले का वीडियो थानेदार को भेजा है और निर्देश दिया गया है कि वीडियो में दिख रहे लड़कों के खिलाफ FIR दर्ज कर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

;

-sponsored-

Comments are closed.