By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने पीट-पीटकर ले ली पिता की जान, पत्नी और ससुर भी गया जेल

HTML Code here
;

- sponsored -

एक पुरानी कहावत है कि सबसे अधिक कलह और झगड़े जर, जमीन, जोरू की वजह से होते हैं. ये बात बहुत हद तक सही है. लेकिन इन सबकी वजह से सिर्फ झगड़े ही नहीं हत्याएं भी होती हैं. ऐसे ही एक मामला औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र के धेवही गांव से सामने आई है. जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी जोरू यानि पत्नी के साथ मिलकर अपने पिता की ही जान ले ली.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एक पुरानी कहावत है कि सबसे अधिक कलह और झगड़े जर, जमीन, जोरू की वजह से होते हैं. ये बात बहुत हद तक सही है. लेकिन इन सबकी वजह से सिर्फ झगड़े ही नहीं हत्याएं भी होती हैं. ऐसे ही एक मामला औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र के धेवही गांव से सामने आई है. जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी जोरू यानि पत्नी के साथ मिलकर अपने पिता की ही जान ले ली.

जानकारी अनुसार मृतक घर बीते 10 दिनों से संपत्ति को लेकर झगड़ा चल रहा था. बीच बचाव करने बेटे का ससुर भी पहुंचा हुआ था. यही नहीं यह मामला थाना पर भी पहुंचा था, लेकिन जनता दरबार में उसका समाधान नहीं हो पाया. गुरुवार की सुबह फिर विवाद हुआ और बेटे ने अपनी पत्नी  और ससुर के साथ मिलकर 61 वर्षीय पिता रामसिंहासन सिंह की लाठी डंडे से पिटाई कर दी. जिस कारण घटनास्थल पर ही बुजुर्ग की मौत हो गयी.

पिटाई करने का आरोप मृतक के बड़े पुत्र जयराम कुमार, उसकी पत्नी और उसके ससुर पर है। घटना के बाद ग्रामीणों ने तीनों आरोपितों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। दाउदनगर थाना के एएसआई अंजनी कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच- पड़ताल की और तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.