By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

जब भोजपुरी गाने पर नाचने से जब लेडी डांसरों इनकार कर दिया, क्या हुआ जानिये

Above Post Content

- sponsored -

फरमाइशी गीत पर डांस करवाने की फरमाइश को लेकर लोगों के सर पर इस कदर  जूनून सवार हुआ कि मना करने पर सात गायिकाओं को ही लोगों ने बंधक बना लिया. यूपी सीमा से सटे छपरा-सिवान के सीमा से सटे बनसोही गावं में बंधक बनाई गई असम की 7 लड़कियों को पुलिस ने मुक्बंत करा लिया .

Below Featured Image

-sponsored-

जब भोजपुरी गाने पर नाचने से जब लेडी डांसरों इनकार कर दिया, क्या हुआ जानिये

सिटी पोस्ट लाइव : गीत संगीत के कार्यक्रम में फरमाइश गीत का प्रचालन बहुत पुराना है. लेकिन जब यह फरमाइश जूनून बन जाए तो मौज-मस्ती आफत बन जाती है. गीत संगीत कार्यक्रम में फरमाइशी गीत गवाने को लेकर लोगों के सर पर इस कदर   जूनून सवार हुआ कि फरमाइश पूरा नहीं कर पाने पर सात गायिकाओं को ही लोगों ने बंधक बना लिया. यूपी सीमा से सटे छपरा-सिवान के सीमा से सटे बनसोही गावं में भोजपुरी गाने पर डांस की फरमाईश पूरी नहीं करने पर असम की 7 लड़कियों को बंधक बना लिया गया.

बंधक बनाई गई सभी युवतियां आर्केस्ट्रा की डांसर हैं. आर्केस्ट्रा की डांसरों को बंधक बानाए जाने की खबर पर पुलिस तो पहुँच गई लेकिन उन्हें भीड़ के चंगुल से छुडाने के लिए खूब पसीने बहाने पड़े. काफी मशक्कत के बाद पुलिस महिला डांसरों को छुड़ा पाई.पुलिस के अनुसार छपरा-सिवान के सीमा से सटे बनसोही के पास बंधक बनाई गई इन लड़कियों को छुडाने के लिए दो घंटे तक कड़ी मशक्कत करनी पडी.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

पुलिस के अनुसार मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसने  लड़कियों को मशरख थाना क्षेत्र के वनसोही से खोज निकाला. हालांकि पुलिस लड़कियों के बंधक बनाये जाने की बात को गलत बता रही है.सारण एसपी हर किशोर राय के अनुसार सभी लड़कियां एक कार्यक्रम में डांस करने सिवान के मलमलिया आई थीं. डांस के दौरान कुछ दबंगों ने उनसे भोजपुरी गाने पर डांस करने को बोला. जब आर्केस्ट्रा में काम करने वाली इन लड़कियों ने भोजपुरी नहीं समझने की बात कही और डांस करने से इंकार कर दिया तो दबंगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी. दबंगों के डर से लड़कियां होटल में ही छिप गईं और अपने मोबाइल फोन से कॉल करने लगी. इसकी सूचना मिलने पर छपरा और सिवान पुलिस ने लड़कियों की तलाश थी और उन्हें सकुशल बरामद कर लिया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीवान एसपी ने लड़कियों से खुद पूछताछ की. सारण एसपी हर किशोर राय ने बताया कि पूछताछ के आधार पर अगर प्राथमिकी करने की जरूरत पड़ी तो पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर लड़कियों को धमकी देने वालों पर कार्रवाई करेगी.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.