By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर इंजीनियरिंग की छात्रा को दोस्त कर रहा परेशान, भेजे जा रहे अश्लील मैसेज

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म से जुड़े मामले थमने के नाम ही नहीं ले रहे हैं. आये दिन इस तरह की खबरें सामने आती रहती है. इस बीच मुजफ्फरपुर जिले से खबर सामने आ रही है जहां, इंजीनियरिंग की छात्रा को उसका दोस्त ही परेशान कर रहा है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म से जुड़े मामले थमने के नाम ही नहीं ले रहे हैं. आये दिन इस तरह की खबरें सामने आती रहती है. इस बीच मुजफ्फरपुर जिले से खबर सामने आ रही है जहां, इंजीनियरिंग की छात्रा को उसका दोस्त ही परेशान कर रहा है. आज कल सोशल मीडिया के जरिये जहां सब कुछ आसान हो गया है और लोगों को काफी सुविधाएं मिलती हैं वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया के जरिये लोगों का जीना मुहाल हो जाता है. दरअसल, छात्रा की दोस्त ने सोशल मीडिया के जरिये ही उसे परेशान किया.

जिसके कारण छात्रा अब मानसिक रूप से भी प्रताड़ित हो रही है. इतना ही नहीं पीड़ित छात्रा के दोस्त ने सिर्फ उसे ही नहीं बल्कि उसकी बहन को भी निशाने पर ले लिया है. दरअसल, इंजीनियरिंग की छात्रा का फर्जी फेसबुक आईडी बना दिया आज्ञा है और छात्रा का मोबाइल नंबर भी अश्लील नाम से वायरल कर दिया गया है. जिसके बाद अब छात्रा के पास उलटे-सीधे फ़ोन कॉल्स आ रहे हैं. वहीं, अब इस मामले में छात्रा ने मदद की गुहार लगायी है.

छात्रा के थाने में पुलिस को बताया कि, छात्रा और उसकी बहन का फर्जी फेसबुक आईडी बना दिया गया है. इसके बाद दोनों के मोबाइल नंबर भी अश्लील नाम से वायरल कर दिए गए हैं. इस वजह से दोनो के नंबर पर  हर दिन लगातार उलटे-सीधे कॉल आ रहे हैं. साथ ही कहा कि, 5 दिन से इसका गलत इस्तेमाल कर रहा है. उसके सभी दोस्तों और रिश्तेदारों को फर्जी आईडी से अपशब्द लिखकर भेजा जा रहा है. सभी दोनों बहनों को ही जिम्मेवार मान रहे हैं. इसे लेकर छात्रा अब मानसिक रूप से परेशान हो रही है. फिलहाल, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की छानबीन में भी जुट गयी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.