By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुखिया जी के विजय जुलुस में हर्ष फायरिंग, चली गई एक बच्चे की गई जान

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) का दौर चल रहा है.जीत के बाद होनेवाले हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) में गोली लगने से एक बच्चे की मौत की खबर आ रही है. खबर के अनुसार गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के मोहड़ा प्रखंड इलाके के दरियापुर पंचायत के मालती गांव में ये वारदात हुई है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में पंचायत चुनाव का दौर चल रहा है. जीत के बाद होनेवाले हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) में गोली लगने से एक बच्चे की मौत की खबर आ रही है. खबर के अनुसार गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के मोहड़ा प्रखंड इलाके के दरियापुर पंचायत के मालती गांव में ये वारदात हुई है. जानकारी के मुताबिक मुखिया पद के चुनाव (Bihar Mukhia Election) में जीत के बाद मुखिया द्वारा निकाले गए विजय जुलूस में गोली लगने से इस बच्चे की मौत हो गई.

14 साल के बच्चे का नाम ऋतिक कुमार है जिसकी मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी. जीत हासिल करने वाले प्रत्याशी का आरोप है कि हारे गए मुखिया के द्वारा जुलूस में गोली चलाई गई थी जिससे बच्चे को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. फिलहाल बच्चे के परिजन के द्वारा अभी तक किसी के विरुद्ध मामला दर्ज नहीं कराया गया है, वही पुलिस जांच में जुट गई है.बच्चे की मौत को लेकर ईलाके में तनाव व्याप्त है.

दरियापुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नरेश पंडित द्वारा दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद पंचायत के सभी गांव में जुलूस की शक्ल में पहुंचकर लोगों से मिलकर आशीर्वाद लिया जा रहा था. इस क्रम में मालती गांव में मुखिया का विजय जुलूस पहुंचा जहां गोली चलने की आवाज हुई, जब तक लोग समझ पाते तबतक उसी जुलूसके शामिल एक बच्चे के पेट के गोली लग, जिसे अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.