By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीवान में नगर थाना क्षेत्र के गांधी मैदान के समीप बुढ़िया माई मंदिर में चोरी घटना कैमरे में कैद |

he theft incident was caught on camera in the Budhiya Mai temple near Gandhi Maidan in the city police station area of ​​Siwan.

HTML Code here
;

- sponsored -

सीसीटीवी मैं कैद हो गई थी। इधर, चोरी की फुटेज सामने आने के बाद नगर थाने के थानाध्यक्ष जयप्रकाश पंडित ने का कहना है कि CCTV फुटेज के आधार पर शातिर चोर की पहचान की जा रही है।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव –  बिहार में भगवान भी नही है सुरक्षित अपराधी भगवान को भी अपराध के घेरे में ले रहे है सीवान में नगर थाना क्षेत्र के गांधी मैदान के समीप बुढ़िया माई मंदिर में एक शातिर आदमी अपने घटना को अंजाम देने के लिए झूठे श्रदा का दिखावा करता है शातिराना अंदाज में चोर पहले दुकान से माता रानी को चढाने के लिए प्रसाद खरीदता है है |

इसके बाद शातिर दिमाग का इस्तमाल करते हुए माता रानी के मुख्य द्वार से मंदिर के अंदर प्रवेश करता है| चोरअन्य श्रदालुयो की तरह माता को प्रसाद चढ़ाता है इसके बाद अगरबती दिखाता है इसके बाद अंत में अपने शातिर नजरों को दौड़ाते हुए बड़े ही आसानी से देवी की गले से मंगलसूत्र नोंचकर निकल गया

सुबह जब मंदिर के पुजारी मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे तो देखा कि देवी की गले से सोने की मंगलसूत्र गायब है। इसके बाद पुजारी ने मंदिर के समिति के सदस्यों को माता रानी की गले से मंगलसूत्र चोरी होने की बात कही। काफी खोजबीन के बाद जब चोर का कहीं पता ना चला तो पास के एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे पर लोगों की नजर पड़ी, जिसके बाद जब कैमरे को खंगाला गया तो चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी मैं कैद हो गई थी। इधर, चोरी की फुटेज सामने आने के बाद नगर थाने के थानाध्यक्ष जयप्रकाश पंडित ने का कहना है कि CCTV फुटेज के आधार पर शातिर चोर की पहचान की जा रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.