By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गया में मुखिया प्रत्याशी के परिवार पर हमला, 3 बेटे और बहू समेत 6 लोग हुए जख्मी

HTML Code here
;

- sponsored -

गया के टिकारी प्रखंड के छठवा पंचायत में चल रहे मतदान के दौरान खैरा गांव में वोट देने जा रहे निवर्तमान मुखिया दारोगा राय व उनके परिवार पर विपक्षियों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमला राइफल के किया गया. इस हमले में मुखिया प्रत्याशी, तीन बेटे, उनकी बहू समेत परिवार के छह सदस्य जख्मी हो गए हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: गया के टिकारी प्रखंड के छठवा पंचायत में चल रहे मतदान के दौरान खैरा गांव में वोट देने जा रहे निवर्तमान मुखिया दारोगा राय व उनके परिवार पर विपक्षियों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमला राइफल के किया गया. इस हमले में मुखिया प्रत्याशी, तीन बेटे, उनकी बहू समेत परिवार के छह सदस्य जख्मी हो गए हैं. मुखिया प्रत्याशी की स्थिति गंभीर बनी हुई है. उन्हें मगध मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है. फिलहाल, मामला शांत हो गया है.

लेकिन जब उन्हें यह बताया गया कि इस मामले में कई लोग जख्मी हैं, तो उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर की और कहा कि दिखाते हैं. वहीं डीएम अभिषेक कुमार सिंह का कहना है कि बूथ पर कोई झगड़ा नहीं हुआ है. वोट देने जा रहे लोगों के साथ मारपीट हुई है. इसमें चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बूथ पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चालू है. हमले में घायल हुए मुख्य प्रत्याशी दारोगा राय ने बताया कि हम सभी परिवार के लोग खैरा गांव स्थित अपने घर से वोट करने के लिए निकले थे.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हम लोग करीब एक दर्जन सदस्य वोट देने जा रहे थे. परिवार के सदस्यों में हमारे छोटे भाई की बहू, जो पत्रकार भी है, दो बेटे समेत तीन भाई और अन्य सदस्य जख्मी हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को टिकारी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है. इस हमले में मुख्य प्रत्याशी की बहू के हाथ में चोट लगी है. आरोप है कि हमलावरों ने उन्हें भी जमीन पर पटक कर पीटा और अभद्रता भी की. दरोगा राय ने टिकारी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है, जिसमें आधा दर्जन लोग नामजद हैं. पुलिस के अनुसार आरोपियों की धड़-पकड़ शुरू कर दी गई है. हालांकि, अब तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.