By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मुखिया उम्मीदवार के बेटे ने चुनाव जीतने के लिए विरोधी परिवार की युवती का आपत्तिजनक फोटो किया वायरल

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में जल्द ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं. वहीं, इसे जीतने के लिए प्रत्याशी एड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं. पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां खूब जोरों पर है. वहीं, चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार हैं. इस बीच मानवता को शर्मसार करने वाली खबर बगहा से सामने आ रही है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में जल्द ही पंचायत चुनाव होने वाले हैं. वहीं, इसे जीतने के लिए प्रत्याशी एड़ी-चोटी का दम लगा रहे हैं. पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियां खूब जोरों पर है. वहीं, चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार हैं. इस बीच मानवता को शर्मसार करने वाली खबर बगहा से सामने आ रही है. जहां, पंचायत चुनाव जीतने के लिए मुखिया प्रत्याशी के बेटे ने विरोधी परिवार की लड़की का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह मामला बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के डुमरी भगड़वा पंचायत का है. आरोपी की पहचान मुखिया प्रत्याशी व पूर्व मुखिया जगदीश यादव का लड़का रोहित यादव के रूप में हुई है. वहीं, इसके बाद लड़की के परिजनों ने धनहा थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है. इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, जगदीश यादव फिर से चुनावी मैदान में हैं. वहीं, चुनाव को जीतने के लिए मुखिया प्रत्याशी के बेटे रोहित यादव ने विरोधियों का मुंह बंद रहे इसके लिए लड़की का आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया है.

इस मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है. पीड़िता की मां ने कहा कि, बेटी का गलत वीडियो और फोटो बनाकर वायरल किया जा रहा है. वहीं, पीड़िता की मां का भी विडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फूट-फूटकर रो रही है. साथ ही बेटी के खिलाफ साजिश रचने की बात कह रही है और न्याय की गुहार लगा रही है. वहीं, इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि यहां का चुनाव दो जातीय गुटों में बट गया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

किसी तरह से एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी है. लेकिन किसी के भी लड़की की सरेआम इज्जत उछालना अच्छी बात नहीं है. साथ ही ग्रामीणों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग भी की है. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि पुलिस पीड़ित परिवार के घर जांच के लिए पहुंची थी लेकिन इस दौरान कुछ लोगों द्वारा उत्पात मचाया गया और काफी शोर भी हुआ. जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्ष को शांत कराया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.