By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के सीमावर्ती जिलों में हाई अलर्ट, गोरखपुर में देखे गये हैं 5 संदिग्ध

;

- sponsored -

आतंकी खतरे को देखते हुए बिहार के सीमावर्ती जिलों को हाई अलट पर रखा गया है। दरअसल यूपी के गोरखपुर में 4 संदिग्ध देखे गये हैं। इसको लेकर पूर्व मध्य रेलवे के मंडल सुरक्षा आयुक्त ने समस्तीपुर, सीतामढ़ी, सुपौल, मोतिहारी, बेतिया, बगहा, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, खगड़िया, मधुबनी, बेगूसराय, सहरसा, मधेपुरा पूर्णिया एवं अररिया के जिलाधिकारी और पुलिस अधिक्षक को पत्र लिखा है।

-sponsored-

-sponsored-

बिहार के सीमावर्ती जिलों में हाई अलर्ट, गोरखपुर में देखे गये हैं 5 संदिग्ध

सिटी पोस्ट लाइवः आतंकी खतरे को देखते हुए बिहार के सीमावर्ती जिलों को हाई अलट पर रखा गया है। दरअसल यूपी के गोरखपुर में 4 संदिग्ध देखे गये हैं। इसको लेकर पूर्व मध्य रेलवे के मंडल सुरक्षा आयुक्त ने समस्तीपुर, सीतामढ़ी, सुपौल, मोतिहारी, बेतिया, बगहा, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, खगड़िया, मधुबनी, बेगूसराय, सहरसा, मधेपुरा पूर्णिया एवं अररिया के जिलाधिकारी और पुलिस अधिक्षक को पत्र लिखा है। इसके साथ हीं मुजफ्फरपुर और कटिहार के एसपी को भी पत्र लिखकर सूचना दी गयी है।

पत्र में बताया गया है कि 16 सितंबर को नकहा जंगल गोरखपुर रेलवे क्राॅसिंग के पास अंकित सर्विस सेन्टर के पास एक व्यक्ति के द्वारा बताया गया कि स्वीफ्ट डिजायर कार के पास 5 व्यक्ति स्मोकिंग करते हुए बोल रहे थे-‘‘इस बार की दीपावली काफी धमाकेदार होगी पूरा हिन्दुस्तान देखेगा ओर याद रखेगा’’। उन पांचों व्यक्तियों का हुलिया इस प्रकार है। उनकी अनुमानित उम्र 35 से 45 वर्ष है। चार व्यक्ति कुर्ता और पायजामा एवं एक व्यक्ति कुर्ता एवं जींस में थे। 3 व्यक्ति दाढ़ी रखे हुए और 2 व्यक्ति क्लीन सेव में थे।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पांचो में से एक व्यक्ति के बाएं गाल पर कटे का निशान था। वे सभी उजले रंग के स्वीफ्ट डिजायर कार से आए थे। पत्र में यह भी लिखा गया है कि समस्तीपुर मंडल का अधिकांश रेलवे का परिक्षेत्र नेपाल बाॅडर से सटा हुआ है जिस कारण से आतंकवादी घटना की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है इसलिए सुरक्षा व्यवस्था अपेक्षित है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.