By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मानवता हुई शर्मसार, रुपये चोरी के शक में मासूम को खंभे से बांधकर चिलचिलाती धूप में पीटा

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक खबर सामने आ रही है जहां, एक युवक ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए एक बच्चे की जमकर पिटाई कर डाली. वहीं, उस युवक पर अब तक कोई कार्रवाई भी नहीं की गयी है. यह घटना जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के परोड़िया पंचायत के दाथ गांव के वार्ड नंबर एक की है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के समस्तीपुर जिले से एक खबर सामने आ रही है जहां, एक युवक ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए एक बच्चे की जमकर पिटाई कर डाली. वहीं, उस युवक पर अब तक कोई कार्रवाई भी नहीं की गयी है. यह घटना जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के परोड़िया पंचायत के दाथ गांव के वार्ड नंबर एक की है. वहीं, इससे जुड़ा विडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आरोपी की पहचान प्रभात मिश्रा के रूप में हुई है जो कि एक किराना दूकान चलाते हैं.

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बाते जा रहा है कि, प्रभात मिश्रा ने सड़क किनारे किराना दुकान खोला था. वहीं, बच्चे खरंजा सड़क से मेन रोड होते हुए उत्क्रमित मध्य विद्यालय दाथ सरकारी स्कूल में पढ़ाई हर रोज पढ़ने के लिए जाते हैं. इस दौरान प्रभात मिश्रा को संदेह हुआ कि उसके दूकान से किसी बच्चे ने रुपये चुरा लिए हैं. इसी के शक में प्रभात मिश्रा स्कूल के अंदर गया और 9 साल के बच्चे को पीटते हुए बाहर लेकर आया.

इसके बाद प्रभात मिश्रा ने सड़क के किनारे लगी बिजली के खंभे में उसे बांध दिया और मासूम बच्चे की चिलचिलाती धूप में जमकर पिटाई कर डाली. साथ ही उसके हाथ-पैर बांधकर खंभे में ही छोड़ डाला. इस दौरान पिटाई करने में आरोपी का बेटा भी शामिल रहा. वहीं, इसकी सूचना पुलिस को मिली. इस बात की भनक लगते ही आरोपी ने बच्चे को छोड़ दिया. वहीं, इस संबंध में हसनपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिलने पर विधिवत कार्रवाई की जाएगी.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.