City Post Live
NEWS 24x7

हंटर क्वीन का बाइक स्टंट,पटना के मरीन ड्राइव पर बनाई रील.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में अक्सर बाइकर्स तो स्टंट करते ही रहते हैं.लेकिन  गंगा पाथ वे (मरीन ड्राइव) पर एक गर्ल बाइकर के के स्टंट का वीडियो सामने आया है. वीडियो में लड़की 80 की स्पीड में बाइक को चलाते हुए दोनों हाथ छोड़कर पिस्टल नॉक करती नजर आ रही है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर हंटर क्वीन नाम की आईडी से डाला गया है.लड़की के इस खतरनाक स्टंट का वीडियो अब काफी तेजी से लोग शेयर कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई है. पटना पुलिस अब इस स्टंट गर्ल ‘हंटर क्वीन’ की तलाश में जुट गई है.

 

अटल पथ पर लहरिया कट बाइकर्स पर लगाम लगाने के लिए डीएसपी समेत पुलिस कई अधिकारी तैनात किए गए हैं. चालान भी कटते हैं. इसके बावजूद हर दिन लहरिया कट बाइकर्स पुलिस को चुनौती दे रहे हैं.इंस्टाग्राम पर इस हंटर क्वीन की आईडी से पिस्टल के साथ वीडियो के अलावा भी कई वीडियो हैं. भोजपुरी गाने की धुन पर लड़की दोनों हाथ छोड़कर बाइक चलाती है. कई बार बाइक से खतरनाक स्टंट भी करती है. लोगों की नजर पड़ने के बाद लड़की स्टंट रोकने के बदले और भी स्टंट दिखाने लगती है.

इंस्टाग्राम पर लड़की की हंटर क्वीन के नाम से आईडी है जिसमें उसने वीडियो अपलोड किए हैं.यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 1 दिन पहले डाला गया है  जिसे 31 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. इस आईडी पर 1 लाख 75 हजार फॉलोअर्स हैं.पटना के एसपी सेंट्रल वैभव शर्मा ने इस वीडियो की पुष्टि की है. हालांकि, उन्होंने कहा है कि कोई युवती स्टंट करते हुए रील बना कर सोशल साइट पर डाल रही है इसकी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन, सीसीटीवी फुटेज से इसकी जांच कराई जाएगी. एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.