By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दहेज के लालच में ससुराल वालों ने बहू को जिंदा जलाया, RJD नेत्री रितु जायसवाल ने सजा दिलवाने की बात कही

HTML Code here
;

- sponsored -

शिवहर जिला के सोनौल सुल्तान गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, 20 वर्षीय मुन्नी कुमारी की शादी शिवहर जिला के सोनौल सुल्तान निवासी विकास कुमार से 2 मई को हुई थी. शादी के बाद से ही मुन्नी कुमारी ससुराल वालों से दहेज प्रताड़ना झेल रही थी

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: शिवहर जिला के सोनौल सुल्तान गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, 20 वर्षीय मुन्नी कुमारी की शादी शिवहर जिला के सोनौल सुल्तान निवासी विकास कुमार से 2 मई को हुई थी. शादी के बाद से ही मुन्नी कुमारी ससुराल वालों से दहेज प्रताड़ना झेल रही थी लेकिन कल मुन्नी कुमारी के पति और ससुराल वालों का क्रोध इतना बढ़ गया कि मुन्नी कुमारी को जिंदा जला दिया.

जिसके बाद मुन्नी कुमारी के पिता निरंजन सिंह मुन्नी को लेकर पटना के अपोलो अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने कहा कि मुन्नी का शरीर 90% जल गया है और उसके बचने की बहुत कम संभावना है. बता दें कि मुन्नी कुमारी सीतामढ़ी जिले के सिंहवाहिनी गांव की रहने वाली है. मुन्नी के पिता का एक कट्ठा जमीन सीतामढ़ी टाउन में है. उसी जमीन को लेकर मुन्नी के ससुराल वाले लगातार मुन्नी के पिता पर अपने नाम करवाने का दबाव बना रहे थे.

लेकिन, मुन्नी के पिता ने जमीन देने से इनकार कर दिया जिसके बाद मुन्नी के ससुराल वालों ने मुन्नी को जिंदा जला दिया. घटना की जानकारी मिलते ही आरजेडी की नेत्री और परिहार विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी रितु जायसवाल ने परिजनों से मिलकर उनका हाल जाना. रितु जायसवाल ने कहा कि मुन्नी के ससुराल वालों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाकर हम दम लेंगे. बता दें कि ऋतु जायसवाल सिंहवाहिनी पंचायत की मुखिया है और सिंह वाहिनीगांव की मुन्नी रहने वाली है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.