By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

समस्तीपुर में JDU नेता को गोलियों से भूना, लोग कर रहे हैं प्रदर्शन

Above Post Content

- sponsored -

अपराधियों ने जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के महथी गांव में JDU नेता सह एसबीआई (SBI) के सीएसपी (CSP center) संचालक को निशाना बनाया है. अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या (Murder) कर दी है. मृतक कंज्‍यूमर सर्विस प्‍वाइंट के संचालक की पहचान संत कुमार के रूप में की गई है.

Below Featured Image

-sponsored-

समस्तीपुर में JDU नेता को गोलियों से भूना, लोग कर रहे हैं प्रदर्शन

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) से एक बड़ी खबर आ रही है. यहं पर अपराधियों ने जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के महथी गांव में JDU नेता सह एसबीआई (SBI) के सीएसपी (CSP center) संचालक को निशाना बनाया है. अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या (Murder) कर दी है. मृतक कंज्‍यूमर सर्विस प्‍वाइंट के संचालक की पहचान संत कुमार के रूप में की गई है. वह उजियारपुर थाना क्षेत्र के ही बेलामेघ गांव के रहने वाले थे. मृतक सीएसपी संचालक संत कुमार जेडीयू नेता (JDU Leader) और सांगठनिक चुनाव के उजियारपुर प्रखंड के निर्वाचन पदाधिकारी थे.

हत्या के इस सनसनीखेज वारदात की खबर के बाद लोगों का हुजूम घटनास्थल पर पहुँच गया.ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस और मृतक के परिजनों को दी गई, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घटना की सूचना मिलते ही उजियारपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन लोग घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. लोगों के बढ़ते आक्रोश को देख कर घटनास्थल पर दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार पहुंचे, लेकिन आक्रोशित लोगों को समझाने में वह भी कामयाब नहीं हुए.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

सूचना के अनुसार मृतक महथी गांव में ही एसबीआई के सीएसपी का संचालन करता था. वह वापस घर लौट जा रहे थे, जब अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्‍या कर दी.सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा एनएच-28 को जाम कर हंगामा किया जा रहा है.हंगामा कर रहे ग्रामीण सीएसपी संचालक के आश्रितों को मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने की मांग कर रहे हैं. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी अविलंब करने की मांग कर रहे हैं.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.