By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

JDU के बिगडैल नेतापुत्र ने रिमांड होम में कर दिया शूटआउट, पांच कैदियों के साथ फरार

- sponsored -

JDU के बिगडैल नेतापुत्र ने रिमांड होम में कर दिया शूटआउट, पांच कैदियों के साथ फरार

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्णिया रिमांड होम में बाल कैदी द्वारा किये गए शूट आउट का मामला अब दिलचस्प मोड़ लेता जा रहा है. इस दोहरे हत्याकांड के मामले में एक न्य मोड़ आ गया है. मुंगेर के इस वारदात को लेकर पूर्णिया के एक जेडीयू नेता निशाने पर आ गया है. अभीतक पुलिस ने इस नेता का नाम तो सामने नहीं लाया है. लेकिन इस मामले में नेता के बेटे की तलाश शुरू हो चुकी है.दरअसल, रिमांड होम से घटना को अंजाम देकर भागने वाले पांच बाल कैदियों में से एक जेडीयू नेता का बेटा भी है. पूर्णिया डीएम व एसपी के अनुसार कोई भी दोषी बचने वाला नहीं है.

वैसे भी रिमांड होम में हथियार कैसे पहुंचा इसको लेकर शुरू से ही सिटी पोस्ट लाइव सवाल उठा रहा था. लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है. नेता पुत्र तक किसने बन्दूक पहुंचाई ,अब इस बात की जांच हो रही है.जिस तरह से एक बाल कैदी ने रिमांड होम को बंधक बना लिया और अपने पांच साथियों को लेकर फरार हो गया ,उसको लेकर प्रशासन पर भी अंगुलियां उठ रही हैं. गौरतलब है कि इस शूट आवर की घटना में  हाउस फादर बिजेंदर कुमार और एक बाल कैदी की हत्या हो चुकी है.मंजे हुए अपराधियों की तरह बल कैदियों ने जेल ब्रेक की तरह की घटना को अंजाम देकर पुलिस को सकते में डाल दिया है.गार्ड के अनुसार बाल कैदी अपने हाथ में पिस्टल लहराते उसके पास पहुंचे. बंदूक उसके ऊपर तानकर मेन गेट का ताला खुलवाया और सब फरार हो गए.

Also Read

-sponsored-

दरअसल,मामला ने तब नया मोड़ ले लिया, जब इसमें जेडीयू नेता अमरेंद्र कुशवाहा के बेटे का नाम आया. घटनास्थल पर पहुंचे डीएम प्रदीप झा और एसपी विशाल शर्मा ने मीडिया को बताया कि हत्या की वारदात कर फरार होनेवाले सभी पांचों लड़कों की पहचान हो गयी है. उन सबों की गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी. पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने मीडिया को बताया कि पांचों बाल कैदियों में से एक जेडीयू  नेता अमरेंद्र कुशवाहा का बेटा है. घटना के एक-एक पहलू पर जांच की जा रही है. इसकी भी पड़ताल हो रही है कि रिमांड होम के अंदर हथियार कैसे पहुंचा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.