By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्णिया : जेडीयू सांसद के भाई पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत

;

- sponsored -

बिहार के पूर्णिया में जेडीयू सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत हो गई है. शंकर पर हुए हमले के बाद लोगों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी थी जिसने गुरुवार की देर रात सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया.

-sponsored-

-sponsored-

पूर्णिया : जेडीयू सांसद के भाई पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्णिया में जेडीयू सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा पर गोली चलाने के आरोपी शख्स की पिटाई से मौत हो गई है. शंकर पर हुए हमले के बाद लोगों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी थी जिसने गुरुवार की देर रात सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतक का नाम आशीष उर्फ मिट्ठू सिंह है. मिट्ठू की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया. लोगों ने नारेबाजी करते हुए सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा ,जदयू नेता नीलू सिंह पटेल और सांसद के भांजा रितेश कुमार उर्फ गुड्डा की गिरफ्तारी की मांग की. लोगों ने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर उनकी गिरफ्तारी नहीं होगी तो पूर्णिया में बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

पूर्णिया के सांसद संतोष कुशवाहा के भाई पर जानलेवा हमला, बची जान

[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

बता दें बिहार के पूर्णिया के जेडीयू सांसद संतोष कुशवाह के बड़े भाई शंकर कुशवाह पर जानलेवा हमला किया गया था, हमले के पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है हलाकि शंकर कुशवाह पूरी तरह सुरक्षित हैं. मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, वरिष्ठ पदाधिकारी इसकी पूरी जांच कर रही है ये जांच होने के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा की क्या आखिर यहां गोली चलाने वाला शातिर अपराधी कौन है.

Also Read

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.