By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

झरिया विधायक ने लगाया आरोप, जेल में दी जा रही चुनाव न लड़ने की धमकी

जेल में दी जा रही मानसिक प्रताड़ना

- sponsored -

जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह को मानसिक प्रताड़ना दी जा रही है, ऐसा हम नहीं बल्कि विधायक संजीव सिंह के वकील जावेद खान कह रहे हैं.

-sponsored-

झरिया विधायक ने लगाया जेल प्रशासन पर मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव : जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह को मानसिक प्रताड़ना दी जा रही है, ऐसा हम नहीं बल्कि विधायक संजीव सिंह के वकील जावेद खान कह रहे हैं. दरअसल आज झरिया विधायक संजीव सिंह के वकील ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि विगत 8 तारीख को मध्य रात्रि में एक पुलिस दल जेल में जांच करने के लिए पहुंचे थे, जिसमें संजीव सिंह के सेल में जाकर उन्हें विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने को लेकर उन्हें प्रताड़ित किया गया और उन्हें कहा गया कि अगर वे चुनाव लड़ते हैं तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा.

इस बात की जानकारी संजीव सिंह ने अपने वकील को दी, उन्हें बताया है कि जो पुलिस पदाधिकारी आए थे उसमें से एक पुलिस पदाधिकारी थे, लेकिन उसके बाद जो भी पुलिस थे, वह उन्हें पुलिस बल के लोग नहीं लग रहे थे. बल्कि आउटसाइडर लग रहे थे. जिन्हें पुलिस की वर्दी पहनाकर जेल में प्रवेश कराया गया था. इतना ही नहीं उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया. इस मामले को लेकर वकील के द्वारा न्यायालय में एक मामला दायर किया गया है और कहा गया कि अगर जेल सुपरिटेंडेंट को 3 दिन के अंदर इसका जवाब नहीं दिया जाता है तो यह मामला न्यायालय के अधीन जाएगा और न्यायालय से इसकी सुनवाई की मांग की जाएगी.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक संजीव सिंह अपने चचेरे भाई नीरज सिंह की हत्या के मामले में जेल में बंद हैं. पार्टी ने इस बार विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकट भी नहीं दिया है. भाजपा ने इस संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह को इस बार झरिया से अपना उम्मीदवार बनाया है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.