By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कटिहार में दिन दहाड़े शूटआउट, जिला पार्षद के बेटे की हो गई है हत्या

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

कटिहार में दिन दहाड़े शूटआउट, जिला पार्षद के बेटे की हो गई है हत्या

मृतक के शरीर में कई गोलियां मारी गई हैं. कहा जा रहा है कि वारदात के पीछे आपसी रंजिश थी.

सिटी पोस्ट लाइव ; बिहार के कटिहार से एक बड़े अपराधिक वारदात की खबर आई है. गुरुवार को यहाँ  अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक की दिन दहाड़े हत्या की इस घटना ने लोगों को दहला कर रख दिया है. मारे जानेवाला कोई मामूली व्यक्ति नहीं बल्कि वह जिला पार्षद का बीटा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  मामले की जांच शरू कर दी गई है. इस  घटना को लेकर बेहद आक्रोशित हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

पुलिस के अनुसार कटिहार जिले के कदवा प्रखंड क्षेत्र के राजू राय की उस समय हत्या कर दी गई जब वह गोविंदपुर जा रहा था. वह जिला परिषद मौरी देवी का बेटा था. राजू बुलेट मोटरसाइकल से जैसे ही सालमारी थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर के पास पहुंचा, तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके उपर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली लगते ही राजू जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.  अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

मृतक के शरीर में कई गोलियां मारी गई हैं. क्योंकि जमीन पर कई खाली और जिंदा कारतूस मिले हैं.कहा जा रहा है कि वारदात के पीछे आपसी रंजिश थी. वहीं मृतक राजू का भी आपराधिक इतिहास भी रहा है. पुलिस उन सभी लोगों की धड पकड़ में जुटी है जिनके साथ उसकी अदावत चल रही थी.गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया .पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की .पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के परिजनों से पूछताछ के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.