By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

खगड़िया : पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने घर में घुसकर 3 भाइयों पर की गोलियों की बौझार, 2 की मौत

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं. एक के बाद एक बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. इस बीच मामला खगड़िया जिले से सामने आई है जहां, अपराधियों ने घर में घुसकर 3 सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं. एक के बाद एक बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. इस बीच मामला खगड़िया जिले से सामने आई है जहां, अपराधियों ने घर में घुसकर 3 सगे भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वहीं, इस घटना में 2 भाइयों की मौत मौके पर ही हो गयी तो वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है. यह घटना जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव की है.

खबर की माने तो, तीनों भाइयों की पहचान धनंजय सिंह (52 वर्ष), विजेंदर सिंह (4 8 वर्ष) और पप्पू सिंह (40 वर्ष) के रूप में हुई है. जिनमें से धनंजय सिंह और विजेंदर सिंह की मौत मौके पर ही हो गयी. वहीं, पप्पू सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद से मृतकों के परिजनों में हड़कंप मच गया है. वहीं, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पुलिस की वर्दी में करीब डेढ़ दर्जन अपराधी घर में घुस गए. इसके बाद तीनों भाइयों के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

इस घटना के बारे में धनंजय सिंह के बेटे राजीव रंजन का कहना है कि ‘गोतिया अक्षय कुमार उर्फ पमपम सिंह के साथ वर्षों से जमीन विवाद चल रहा है. उसने ही साजिश के तहत अपराधियों के साथ मिलकर मेरे पिता और चाचा की हत्या कर दी गयी है. वहीं, इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गयी. जिसके बाद पुलिस ने अपराधियों की गिरफ़्तारी का आश्वासन दिया है. गांव में भी पुलिस की तैनाती कर दी गयी है. साथ ही इस मामले की जांच कर रही है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.