By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

डोमचांच में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, एक गिरफ्तार

;

- sponsored -

जिले के डोमचांच पुलिस ने बीती रात ढाब रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप एक सुनसान जगह से एक कमरे में भारी मात्रा में रखे विस्फोटक को बरामद किया है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, कोडरमा: जिले के डोमचांच पुलिस ने बीती रात ढाब रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप एक सुनसान जगह से एक कमरे में भारी मात्रा में रखे विस्फोटक को बरामद किया है। बरामद विस्फोटक में पावरजेल और जिलेटिन है। कोडरमा के एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब ने मंगलवार को बताया कि मामले में पुलिस ने नवलसाही थाना क्षेत्र के मंझलानगर निवासी मुमताज अंसारी को गिरफ्तार किया है। इसी के निशानदेही पर पुलिस ने विस्फोटक को बरामद किया। ज्ञात हो कि गत 23 सितम्बर को भी पुलिस ने एक बोलेरो पिकअप वैन से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया था।

रात में बरामद किए गए विस्फोटक का तार विगत 23 सितंबर की रात थाना क्षेत्र के बेला जंगल के समीप से पिकअप वैन से बरामद किए गए विस्फोटकों से जुड़ा है। पुलिस की छापेमारी में उक्त वैन से 1800 पीस पावर जेल बरामद किया गया था। इस मामले में वाहन के मालिक और चालक पर मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने वाहन के चालक को कोलकाता से खोज निकाला। गिरफ्तार किया गया मुमताज अंसारी ही पिकअप वैन का चालक है। इसके निशानदेही पर ही फिर से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया गया है। हांलाकि विस्फोटकों का मुख्य आपूर्तिकर्ता कौन है, इसका पता पुलिस अबतक नही लगा पायी है।

;

-sponsored-

Comments are closed.